scriptहाथों चूड़ा और मांग में सिंदूर लगाकर काम्या पंजाबी ने रिसेप्शन में ढाया कहर, वायरल हुईं फोटोज | Kamya Punjabi Looks Gorgeous with Sindoor and Chuda on her Reception | Patrika News

हाथों चूड़ा और मांग में सिंदूर लगाकर काम्या पंजाबी ने रिसेप्शन में ढाया कहर, वायरल हुईं फोटोज

locationनई दिल्लीPublished: Feb 12, 2020 12:34:07 pm

Submitted by:

Soma Roy

Kamya Punjabi Reception pics : ग्रीन कलर के लहंगे में काम्या का दिखा ग्लैमरस अंदाज
मुबंई के एक होटल में हुई ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी

reception1.jpg
नई दिल्ली। मशहूर टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) अपने ब्वॉयफ्रेंड शलभ दांग के साथ 10 फरवरी को सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के बन गए हैं। काम्या अपनी शादी के सारे फंग्शन में बेहद खूबसूरत दिखी हैं। वाइब्रेंट कलर के आउटफिट में काम्या का लुक अलग ही निखरकर आया है। 11 फरवरी को मुंबई में उनका ग्रैंड रिसेप्शन (Reception) हुआ। इसमें काम्या डार्क ग्रीन और गोल्डन कलर के लहंगे में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं।
Birthday Spl : करीना नहीं इटैलियन गर्लफ्रेंड की वजह से टूटा था सैफ-अमृता का रिश्ता

काम्या अपनी रिसेप्शन पार्टी में ट्रेडिशनल लुक (traditional look) में नजर आईं। उन्होंने हाथों में चूड़ा और मांग में सिंदूर भर रखा था। वहीं शलभ दांग ने ब्लैक कलर का इंडो वेस्टर्न पहना हुआ था। दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही थी। काम्या अपनी शादी के हर फंग्शन को दिल से इंजाय कर रही थीं। उनकी खुशी का ठिकाना आप उनकी तस्वीरों में छिपी मुस्कुराहट को देखकर लगा सकते हैं।
kamya.jpg
रिसेप्शन में अपने लुक को खास बनाने के लिए काम्या ने हैवी ज्वैलरी (heavy jwellery) कैरी की थी। जबकि बालों को मिडिल पार्टेड के साथ ओपन ही रखा था। काम्या ने पार्टी में जमकर डांस किया था। वो अपनी फ्रेंड्स के साथ काफी हंसी-मजाक करते हुए भी नजर आईं। इससे पहले काम्या अपनी शादी में रेड कलर के लहंगे में नजर आई थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो