scriptसर्दी में किंग कोबरा को ठंडे पानी से नहलाया, सांप ने गुस्से में किया ऐसा, देखें चौंकाने वाला वीडियो | King cobra bathed in cold water in winter, watch shocking video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

सर्दी में किंग कोबरा को ठंडे पानी से नहलाया, सांप ने गुस्से में किया ऐसा, देखें चौंकाने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे अजीबोगरीब और हैरान कर देने वाले वीडियो सामने आ जाते हैं, जिन पर यकीन करना बहुत मुश्किल होता है। ऐसे ही एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स खतरनाक कोबरा को पानी से नहलाता हुआ नजर आ रहा है।

नई दिल्लीDec 03, 2022 / 03:21 pm

Shaitan Prajapat

King cobra

King cobra

सर्दी का मौसम शुरू हो गया है। देश के कई राज्यों में यह अपना तेवर दिखाने लग गई है। बदलते मौसम के साथ खाने-पीने और पहनावे से लेकर लोगों की दिनचर्या में भी बदलाव आ गया है। इस मौसम में लोगों ने गर्म पानी से नहाना शुरू कर दिया है। सर्दियों में बच्चों को जब भी नहालाते है तो वे डरते है। कुछ तो रोने लग जाते है, वे कहते है कि उनको ठंड में नहीं नहाना है। आपने सर्दी में ठंडे पानी से नहाने के कई वीडियो देखे होंगे। लेकिन इन दिनों एक अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स खतरनाक सांप को ठंड में नहला रहा है और नागराज को गुस्सा आ रहा है।


इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते है कि एक शख्स बाथरूम में एक बड़े सांप को किसी छोटे बच्चे की तरह नहला रहा है। यह आदमी एक बाल्टी और पानी लेता है, फिर एक मग भरकर जहरीले सांप के मुंह के ऊपर पानी डालना शुरू कर देता है। वह कई बार ऐसा करता है और इसके पूरे शरीर को रगड़-रगड़कर साफ करता है। वीडियो देखकर किसी का भी पसीना छूट जाए। क्योंकि सांप जहरीला जानवर होता है। इसके काटने के बाद समय पर इलाज नहीं मिलने पर इंसान की जान भी जा सकती है।
https://twitter.com/Gulzar_sahab/status/1598616384237604865?ref_src=twsrc%5Etfw

 


सोशल मीडिया पर इस वीडियो को ‘ज़िन्दगी गुलज़ार है’ नाम के ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा ‘इतनी ठंड में बेचारे सांप को पानी से नहला रहा है।’ वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि सांप को ठंडा पानी अच्छा नहीं लग रहा। जब शख्स सांप पर डिब्बे से ठंडा पानी डालता है तो सांप को गुस्सा आ जाता है और वह अपने मुंह से उस डिब्बे को पकड़ने की कोशिश करता नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें

बिना माचिस के पंडितजी ने दूर से ही लगा दी हवन कुंड में आग, देखें हैरान करने देने वाला वीडियो




यूजर्स इस वायरल वीडियो को खूब पसंद कर रहे है। अब तक 22 हजार से ज्यादा बार इसको देखा चुका है। इतना ही नहीं बडत्री संख्या में लोगों ने इसे लाइक भी कर रहे है। वीडियो पर लोग दिलखोलकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक ने लिखा कि ऐसे ही लोगों की खबर आती है कि कई साल तक सांप पालने वाले कि सांप के डसने से मौत। वहीं एक अन्य ने लिखा कि नहलाने वाला जिंदा है की नही? इस प्रकार से लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Home / Hot On Web / सर्दी में किंग कोबरा को ठंडे पानी से नहलाया, सांप ने गुस्से में किया ऐसा, देखें चौंकाने वाला वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो