scriptlaziness used to wear clothes woman got tattoos all over her body | महिला को कपड़े पहनने में आता था आलस, पूरे शरीर में गुदवा लिया टैटू | Patrika News

महिला को कपड़े पहनने में आता था आलस, पूरे शरीर में गुदवा लिया टैटू

इस दुनिया में बहुत से लोग है जिन्हें टैटू का शौक है। ये लोग अपने शरीर पर कई प्रकार टैटू बनवाते है। इसलिए खूब पैसे भी खर्च करते है। आज आपको एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे है जिनको कपड़े पहनने में आलस आते है। इसलिए उन्होंने अपने पूरे शरीर रंग बिरंगे टैटू बना लिए।

नई दिल्ली

Published: May 21, 2022 02:42:50 pm

किसी ने सच ही कहा कि शौक बड़ी चीज होती है। किसी को घूमने का शौक होता है तो किसी को किताबे पढ़ने का। किसी को खाने का शौक होता है तो किसी को अच्छे कपड़े पहनने का। बहुत से लोगों को अपने शरीर पर टैटू बनाने का शौक होता है। लोग अपने शौक का पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है। अमीर लोग इसके लिए जमकर पैसा खर्च करते है। आज आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे है जो अपने टैटू की वजह से दुनियाभर में छाई हुई है। खबरों के अनुसार इस महिला को कपड़े पहनने में आलस आता था। इसलिए उन्होंने अपने पूरे शरीर को रंग बिरंगे टैटू से ढ़क लिया है। सोशल मीडिया पर इस महिला की तस्वीरें वायरल हो रही है।

kerstin tristan
kerstin tristan

टैटू के लिए खर्च किए लाखों रुपए
डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, जर्मनी की रहने वाली केर्स्टिन ट्रिस्टन (Kerstin Tristan) को टैटू बनाने का शौक है। उन्होंने टैटू बनाने के लिए अब तक 25 हजार डॉलर यानी 24 लाख रुपए से ज्यादा खर्च कर डाले है। ट्रिस्टन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें अपलोड कर रखी है। हाल ही में उन्होंने कुछ फोटो साझा की जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

30 साल पुरानी फोटो की शेयर
केर्स्टिन ट्रिस्टन ने अपनी 30 साल पुरानी, 8 आठ साल पुरानी और अभी की तीन तस्वीरें एक साथ पोस्ट की है। इन फोटो में देखा जा सकता है कि सन् 1992, 2014 और 2022 में वह कैसी नजर आ रही है। तीनों फोटों में केर्स्टिन के अलग-अलग रूप देखने को मिलेंगे। छह साल पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर @tattoo_butterfly_flower नाम से अकाउंट बनाया था। इस वक्त उनके करीब दो लाख फॉलोअर्स हैं।


यह भी पढ़ें

कब्रिस्तान में रेव पार्टी, मैयत पर आए लोग DJ पर जमकर थिरके, वीडियो वायरल




kerstin tristan

शरीर के हर हिस्से पर टैटू
टैटू मॉडल क्रेर्स्टिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई हॉट फोटो शेयर करती रहती है। टैटू मॉडल ने 5 साल पहले अपने शरीर पर पहला टैटू बनवाया था। इसके बाद उनको ऐसा चस्का लगा कि आज उनके शरीर के हर हिस्से पर टैटू मौजूद है। उन्होंने अपने शरीर पर रंग-बिरंगे फूल, पक्षी, तितली के डिजाइनों को बनवाया है।


यह भी पढ़ें

30 सालों से नहीं बैठी महिला, दर्द सहकर भी खड़े रहने को है मजबूर





kerstin tristan

कपड़े पहनने में आता है आलस
एक रिपोर्ट के अनुसार, केर्स्टिन ट्रिस्टन बहुत आलसी है। उनको सबसे ज्यादा कपड़े पहनने में आलस आते है। इसलिए वह कम कपड़े पहनती है। उन्होंने अपने शरीर के सभी हिस्सों पर रंग-बिरंगे टैटू बना रखे है। ताकि कम कपड़े पहनने पड़े। टैटू को लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि यह उनका शौक है। दुनिया वाले उसके बारे में क्या सोचते है वह इस बात की परवाह नहीं करती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Delhi Excise Case: मनीष सिसोदिया के घर CBI के बाद अब ED दे सकती है दस्तक, मनी लॉन्ड्रिंग एंगल से जांच संभवझारखंड, बिहार, यूपी, और एमपी में मानसून फिर सक्रिय, 20 और 21 अगस्त को भारी बारिश का अलर्टJammu Kashmir Weather Update: उधमपुर में लैंडस्लाइड से गिरा मिट्टी का मकान, 2 बच्चों की मौत, बारिश से तबाहीRajiv Gandhi Birth Anniversary: पिता राजीव गांधी को यादकर भावुक हुए राहुल गांधी, बोले- देश के लिए जो सपना आपने देखा...CM हेमंत सोरेन के आवास पर आज UPA की बैठक, JMM, कांग्रेस और RJD होंगे शामिलजेपी नड्डा आज से हिमाचल दौरे पर, नाहन-पांवटा में करेंगे जनसभा को संबोधितMumbai News: यूजी और पीजी के छात्रों को लेकर बड़ी घोषणा, मुंबई में BEST की बसों में मिलेगा कंसेशन; पढ़ें डिटेल्ससचिन तेंदुलकर मुंबई हाफ मैराथन को दिखाएंगे हरी झंडी, 9.5 हज़ार धावक लेंगे हिस्सा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.