scriptमहिला को कपड़े पहनने में आता था आलस, पूरे शरीर में गुदवा लिया टैटू | laziness used to wear clothes woman got tattoos all over her body | Patrika News

महिला को कपड़े पहनने में आता था आलस, पूरे शरीर में गुदवा लिया टैटू

locationनई दिल्लीPublished: May 21, 2022 02:42:50 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

इस दुनिया में बहुत से लोग है जिन्हें टैटू का शौक है। ये लोग अपने शरीर पर कई प्रकार टैटू बनवाते है। इसलिए खूब पैसे भी खर्च करते है। आज आपको एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे है जिनको कपड़े पहनने में आलस आते है। इसलिए उन्होंने अपने पूरे शरीर रंग बिरंगे टैटू बना लिए।

kerstin tristan

kerstin tristan

किसी ने सच ही कहा कि शौक बड़ी चीज होती है। किसी को घूमने का शौक होता है तो किसी को किताबे पढ़ने का। किसी को खाने का शौक होता है तो किसी को अच्छे कपड़े पहनने का। बहुत से लोगों को अपने शरीर पर टैटू बनाने का शौक होता है। लोग अपने शौक का पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है। अमीर लोग इसके लिए जमकर पैसा खर्च करते है। आज आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे है जो अपने टैटू की वजह से दुनियाभर में छाई हुई है। खबरों के अनुसार इस महिला को कपड़े पहनने में आलस आता था। इसलिए उन्होंने अपने पूरे शरीर को रंग बिरंगे टैटू से ढ़क लिया है। सोशल मीडिया पर इस महिला की तस्वीरें वायरल हो रही है।

टैटू के लिए खर्च किए लाखों रुपए
डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, जर्मनी की रहने वाली केर्स्टिन ट्रिस्टन (Kerstin Tristan) को टैटू बनाने का शौक है। उन्होंने टैटू बनाने के लिए अब तक 25 हजार डॉलर यानी 24 लाख रुपए से ज्यादा खर्च कर डाले है। ट्रिस्टन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें अपलोड कर रखी है। हाल ही में उन्होंने कुछ फोटो साझा की जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

 

30 साल पुरानी फोटो की शेयर
केर्स्टिन ट्रिस्टन ने अपनी 30 साल पुरानी, 8 आठ साल पुरानी और अभी की तीन तस्वीरें एक साथ पोस्ट की है। इन फोटो में देखा जा सकता है कि सन् 1992, 2014 और 2022 में वह कैसी नजर आ रही है। तीनों फोटों में केर्स्टिन के अलग-अलग रूप देखने को मिलेंगे। छह साल पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर @tattoo_butterfly_flower नाम से अकाउंट बनाया था। इस वक्त उनके करीब दो लाख फॉलोअर्स हैं।


यह भी पढ़ें

कब्रिस्तान में रेव पार्टी, मैयत पर आए लोग DJ पर जमकर थिरके, वीडियो वायरल




kerstin tristan

शरीर के हर हिस्से पर टैटू
टैटू मॉडल क्रेर्स्टिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई हॉट फोटो शेयर करती रहती है। टैटू मॉडल ने 5 साल पहले अपने शरीर पर पहला टैटू बनवाया था। इसके बाद उनको ऐसा चस्का लगा कि आज उनके शरीर के हर हिस्से पर टैटू मौजूद है। उन्होंने अपने शरीर पर रंग-बिरंगे फूल, पक्षी, तितली के डिजाइनों को बनवाया है।


यह भी पढ़ें

30 सालों से नहीं बैठी महिला, दर्द सहकर भी खड़े रहने को है मजबूर





 

kerstin tristan

कपड़े पहनने में आता है आलस
एक रिपोर्ट के अनुसार, केर्स्टिन ट्रिस्टन बहुत आलसी है। उनको सबसे ज्यादा कपड़े पहनने में आलस आते है। इसलिए वह कम कपड़े पहनती है। उन्होंने अपने शरीर के सभी हिस्सों पर रंग-बिरंगे टैटू बना रखे है। ताकि कम कपड़े पहनने पड़े। टैटू को लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि यह उनका शौक है। दुनिया वाले उसके बारे में क्या सोचते है वह इस बात की परवाह नहीं करती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो