कोरोना ने छीन ली नौकरी, बंदे की ऐसे बदली किस्मत, निकला 10 लाख रुपए का लकी ड्रॉ

कहते हैं कि लक का कोई भरोसा नहीं है कि कब बदल जाए।
कोविड 19 में इसकी जॉब छीन ली। इसके बाद अब बंदे को 10 लाख रुपए का लकी ड्रॉ निकला है।

 

By: Shaitan Prajapat

Published: 23 Dec 2020, 02:52 PM IST

नई दिल्ली। पिछले एक साल से दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। इस दौरान कई लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। बहुत सारे लोग की जॉब जाने के बार उन्होंने खुद का काम करना शुरू किया। इस प्रकार की कई खबरे आपनी पढ़ी होगी। आज आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे है जिसे पढ़कर आप कहेंगे कि भाई किस्मत होतो ऐसी। जी हां, हम बात कर रहे दुबई में रहने वाले एक शख्स की। कोविड 19 में इसकी जॉब छीन ली। इसके बाद अब बंदे को 10 लाख रुपए का लकी ड्रॉ निकला है।

यह भी पढ़े :— इस गांव में नहीं करते दूध का कारोबार, फ्री में दूध बांटते हैं लोग, ये है दिलचस्प वजह

अबू धानी में करते थे नौकरी
एक रिपोर्ट के अनुसार, इस शख्स का नाम Navaneeth Sajeevan बताया जा रहा है। वो मूल रूप से केरल के कसारगोड के रहने वाले हैं। वह अबू धाबी की एक कंपनी में नौकरी करते थे। कोरोना काल के दौरान उनकी भी नौकरी बीते महीने चली गई। इसके बाद वह काफी परेशान होने लगा। क्योंकि बिना काम धंधे के कोई भी परेशान होना लाजमी है।

10 लाख रुपए का जीता लकी ड्रॉ
एक इंटरव्यू के दौरान संजीवन ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि उन्होंने 10 लाख रुपये का लकी ड्रॉ जीता है, तो एक बार तो उसे यकीन ही नहीं हुआ। इसके बाद उन्होंने भगवान को धन्यवाद किया। लकी ड्रॉ जीता उस वक्त वो जॉब के लिए इंटरव्यू ही दे रहे थे। फिलहाल वो नोटिस पीरियड पर हैं। उन्हें DDF यानी दुबई ड्यूटी फ्री से कॉल आया और उन्हें बताया गया कि उनका 1 मिलियन यानी 10 लाख रुपये का लकी ड्रॉ निकला है। उन्होंने ये लकी ड्रॉ की टिकट 22 नवंबर के दिन खरीदी थी। उन्होंने बताया, ‘मेरी वाइफ अभी यहां जॉब कर रही हैं। मैं ये सोच रहा था कि अगर मुझे अच्छी जॉब नहीं मिल तो मैं घर चला जाऊंगा

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned