scriptपोलिंग बूथ पर ही नाचने लगा कश्मीरी शख्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो | man start dancing on polling booth | Patrika News

पोलिंग बूथ पर ही नाचने लगा कश्मीरी शख्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Apr 12, 2019 10:54:50 am

Submitted by:

Vineet Singh

आपमें से कई सारे लोग ऐसे होंगे जिन्हें मतदान करना पसंद नहीं होता है लेकिन इस शख्स के वीडियो को देखने के बाद शायद आपको भी मतदान करने की इच्छा होगी।

polling booth

पोलिंग बूथ पर ही नाचने लगा कश्मीरी शख्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को संपन्न हो गया, इस दौरान 20 राज्यों में चुनाव हुए लेकिन इस दौरान जम्मू-कश्मीर ( jammu kashmir ) के बारामुला के बांदीपुरा से एक शख्स का वीडियो ( Video ) सामने आया है जो आपको भी खुश कर देगा।
भीख नहीं दी तो कांग्रेस को वोट दे दूंगा, जानिए इस भिखारी की तस्वीर की सच्चाई

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आप मतदान के महत्त्व को समझ सकते हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे करने गया एक शख्स पोलिंग बूथ पर ही नाचना शुरू कर देता है।
महिला की आंख में आ रही थी सूजन, डॉक्टरों ने चेक किया तो अंदर रेंगती हुई दिखी ये चीज़

इस वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे मतदान केंद्र में वोट डालने के लिए लोग लाइन में खड़े हुए हैं तभी वहां पर एक शख्स नाचना शुरू कर देता है। यह शख्स मतदान से इतना ज़्यादा खुश है कि उसे अपने आस-पास खड़े हुए लोगों से कोई मतलब नहीं है और वो तो बस अपनी धुन में नाच रहा है।
साल भर ना करना पड़े ये काम इसलिए महिला ने निकाला ऐसा जुगाड़ चकरा जाएगा आपका सिर

इस शख्स का वीडियो social media पर तेजी से शेयर किया जा रहा है और आपको इसे देखने के बाद काफी ख़ुशी होगी। देश में जहां कुछ लोग अपने मतदान का इस्तेमाल नहीं करते हैं वहीं ऐसे लोग भी हैं जिन्हें अपना वोट ( vote ) देने में ख़ुशी महसूस होती है।
https://twitter.com/hashtag/LokSabhaElections2019?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो