scriptफैमिली से प्यार और जुड़ाव है सलमान खान के शादी ना करने की वजह, खुद सलमान ने किया खुलासा | reason why salman khan did not do marriage till now | Patrika News

फैमिली से प्यार और जुड़ाव है सलमान खान के शादी ना करने की वजह, खुद सलमान ने किया खुलासा

Published: Apr 20, 2019 10:55:29 am

सलमान खान ने किया शादी ना करने की वजह का खुलासा।
बॉलीवुड स्टार सलमान खान लगातार सुर्खियों में रहते हैं।
सलमान खान ने खुद किया है ये खुलासा।

salman khan

फैमिली से प्यार और जुड़ाव है सलमान खान के शादी ना करने की वजह, खुद सलमान ने किया खुलासा

नई दिल्ली। जल्द ही फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाले बॉलीवुड स्टार सलमान खान हाल ही में अपने एक स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में आए हैं। अक्सर लोग उनसे यह सवाल पूछते नज़र आते हैं कि वे शादी कब कर रहे हैं? सभी जानना चाहते हैं सलमान खान शादी कब करेंगे? या करेंगे भी की नहीं। हाल ही में मीडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक इस बात का खुलासा हो गया है कि सलमान शादी क्यों नहीं करते। सलमान कहते हैं कि वो अपने परिवार से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं जिस वजह से वो किसी और को उतना महत्व नहीं दे पाते।

ये है वो शख्स जिसने हार्दिक पटेल को मारा तमाचा, जानें इसकी पूरी कहानी…

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि सलमान अपने परिवार से निस्वार्थ प्यार करते हैं और उनके प्यार को बाँटना नहीं चाहते। यही वजह है कि सलमान अभी तक सिंगल हैं। सलमान का नाम आज भी मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स की गिनती में शामिल हैं और उनका नाम कई हिरोइन्स के साथ जोड़ा जाता रहा है। सलमान खान कई सीरियस रिलेशनशिप में आए लेकिन आज तक दूल्हा नहीं बन पाए।

साध्वी प्रज्ञा ही नहीं बल्कि ये नेता भी जमानत पर लड़ रहे हैं चुनाव

bollywood hero <a  href=
Salman Khan ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/04/20/salman_kh_4453197-m.jpeg”>सलमान खान का परिवार भी चाहता है कि वो जल्दी शादी कर लें लेकिन सलमान कहते हैं कि वो अपने परिवार से ज्यादा किसी से भी प्यार करने के बारे में सोच भी नहीं पाते और वो अपने परिवार को हर तरीके से खुशहाल रखना चाहते हैं। संगीता बिजलानी के साथ सलमान खान का रिश्ता जुड़ा और उनसे शादी के कार्ड तक छप गए थे लेकिन आखिरी वक्त पर ये रिश्ता भी टूट गया। सलमान खान कहते हैं कि वो अपने परिवार के साथ बगैर किसी स्वार्थ के प्यार करते हैं और उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं। उनका डर है कि उनका साथी परिवार के साथ उनके प्यार और जुड़ाव को समझ नहीं पाएगा और यही डर उन्हे शादी नहीं करने देता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो