scriptPrabhas की Adipurush में Saif Ali Khan की एंट्री, खूंखार किरदार में आएंगे नजर | Saif Ali Khan's entry in Prabhas's Adipurush, will be seen in a fierce character | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Prabhas की Adipurush में Saif Ali Khan की एंट्री, खूंखार किरदार में आएंगे नजर

‘Adipurush’ में अब प्रभास के साथ हिन्ही फिल्मों के दमदान अभिनेता सैल अली खान भी नजर आएंगे
‘Adipurush’ में सैफ न केवल विलेन की भूमिका में दिखेंगे बल्कि उनका किरदार भी काफी खूंखार होगा

नई दिल्लीSep 03, 2020 / 08:23 pm

Mohit sharma

Prabhas की Adipurush में Saif Ali Khan की एंट्री, खूंखार किरदार में आएंगे नजर

Prabhas की Adipurush में Saif Ali Khan की एंट्री, खूंखार किरदार में आएंगे नजर

नई दिल्ली। ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली बहुचर्चित फिल्म ‘आदिपुरुष’ ( Popular film ‘Adipurush’ ) में अब तेलुगू सुपरस्टार प्रभास ( Telugu superstar Prabhas ) के साथ हिन्ही फिल्मों के दमदार अभिनेता सैल अली खान ( Actor Sail Ali Khan ) भी नजर आएंगे। खुद एक्टर सैफ अली खान ने इसकी पुष्टी की है। ‘आदिपुरुष’ में सैफ न केवल विलेन की भूमिका में दिखेंगे बल्कि उनका किरदार भी काफी खूंखार होगा। आपको बता दें कि इससे पहले सैफ अली खान राउत की डेब्यू फिल्म ‘तानाजी : द अनसंग वारियर’ ( Tanaji: The Unsung Warrior ) में राजपूत सेनानायक उदयभान सिंह राठौड़ के किरदार में एक विलेन के रूप दिखाई दे चुके हैं।

यह खबर भी पढ़ें— UPSC Prelims admit card 2020: सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा का Admit card डाउनलोड करने का यह है तरीका, जानें

ओम राउत की एक फिल्म में निगेटिव रोल कर चुके सैफ अली खान

ओम राउत की एक फिल्म में निगेटिव रोल कर चुके सैफ अली खान ने अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुषण के बारे में कहा कि वह ओमी दादा के साथ फिर से काम करने के लिए काफी रोमांचित और उत्सुक हैं। ओमी दादा की दूरदृष्टि गजब की है। इसके साथ ही तकनीकी विषयों पर उनका ज्ञान कमाल का है। सैल अली खान ने कहा कि ‘तानाजी’ को उन्होंने जिस अंदाज में फिल्माया है, वह हमारी आज की आधुनिक फिल्मों से कहीं परे है और इस बार भी वह हमें लिए हुए आगे बढ़ रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें— COVID-19: Delhi में Sero survey का थर्ड फेज शुरू, Health Minister बोले- भरे जाएंगे इतने नमूने

पैशाचिक किरदार को निभाने का बेसब्री से इंतजार

आईएएनएस के अनुसार ‘बाहुबली’ के हीरो प्रभास के साथ काम करने के बारे में सैफ ने कहा, “यह एक शानदार परियोजना है और मैं इसका हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मुझे योद्धा प्रभास के साथ तलवारबाजी करने और एक ऐसे रोमांचकर व पैशाचिक किरदार को निभाने का बेसब्री से इंतजार है।” ‘आदिपुरुष’ को हिंदी और तेलुगू में फिल्माया जाएगा। इस 3डी फिल्म को बाद में तमिल मलयालम, कन्नड़ सहित अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग 2021 से शुरू होगी।

Home / Hot On Web / Prabhas की Adipurush में Saif Ali Khan की एंट्री, खूंखार किरदार में आएंगे नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो