शाहरुख खान के गाने की तर्ज पर बना 'कोरोना सॉन्ग' हुआ सुपरहिट, देखें वायरल वीडियो

  • कोरोना वायरस ( Coronavirus ) पर बने कई गानों के बाद अब हिंदी में एक कोरोना सॉन्ग आ गया है जो कि लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

By: Piyush Jayjan

Published: 18 Mar 2020, 11:47 AM IST

नई दिल्ली। एक ओर जहां कोरोना की वजह से पूरी दुनिया दहशत में है। वहीं कुछ लोग इस मुश्किल की घड़ी में भी लोगों का तनाव कम करने की कोशिश कर रहे है। भले ही भारत का मनोरंजन जगत इस वक़्त कोरोना की मार झेल रहा है, लेकिन कुछ कलाकार ऐसे हैं जो इन हालातों में भी लोगों को नई उम्मी दे रहे है।

दरअसल हम बात कर रहे हैं उस कोरोना सॉन्ग ( Corona Song ) की जो सोशल मीडिया ( Social Media ) पर पिछले दिनों काफी तेजी से वायरल हुआ है। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आया। तेजस गंभीर ( Tejas Gambhir ) ने इस गाने को गाया है और इसका म्यूजिक भी उन्ही ने दिया है।

चीन ने कोरोना की दवा पर पूरी की रिसर्च, जानिए कितनी कारगर होगी इसकी खुराक

तेजस ( Tejas ) ने कोरोना सॉन्ग को साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'चलते चलते' के गाने 'सुनो ना सुनो ना सुन लो ना' की तर्ज पर खुद ही लिखा है। तेजस ने जैसे ही इस गाने को अपने फेसबुक ( Facebook ) अकाउंट पर पोस्ट किया तो ये बहुत तेजी से वायरल हुआ।

तेजस ने अपने इस गाने में बताया है कि आखिर कोरोना ( Corona ) की वजह से लोगों की जिंदगी पर क्या असर पड़ा है। उन्होंने अपने गाने के अंत में एक अच्छा मैसेज ( Message ) भी दिया है। गाने को पोस्ट करते हुए तेजस ने लिखा- मौजूदा हालातों पर कुछ पंक्तियाँ लिखी।

कोरोना का खौफ: अब मुंबई में सड़क पर थूका तो भुगतना होगा खामियाजा, लगेगा 1000 रुपये का जुर्माना

जो कि सिर्फ मनोरंजन के लिए है। जिसमें कहा गया है कि Panicing मदद करने वाला नहीं है..आराम करो.. धर्म ( Religion ) और जाति ( Cast ) की चिंता किए बिना इस बुरे समय में सब एक दूसरे की मदद करें और सुरक्षित रहें भगवान ( God ) सभी को अपना आशीर्वाद ( Blessings ) दे!

coronavirus Corona virus
Show More
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned