script‘पार्टी’ करने के लिए बुक करा ली पूरी ट्रेन, दोस्तों के साथ जमकर उड़ाए नोट, देखें वीडियो | six boys have booked the metro train to have fun party | Patrika News
हॉट ऑन वेब

‘पार्टी’ करने के लिए बुक करा ली पूरी ट्रेन, दोस्तों के साथ जमकर उड़ाए नोट, देखें वीडियो

दोस्तों के साथ मौज मस्ती करने के लिए एक लड़के ने पूरी ट्रेन बुक करा ली। युवक ने ट्रेन में सफर के दौरान अपने आधा दर्जन दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की। इस दौरान सभी ने कई गेम्स भी खेले। युवक ने दोस्तों के साथ मस्ती करने का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया है।

नई दिल्लीMar 23, 2022 / 11:03 am

Shaitan Prajapat

booked_the_metro_train1.jpg

कहते हैं ना शौक बड़ी चीज होती है। अपने शौक को पूरा करने के लिए लोग किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहते हैं। किसी को अच्छा खाना तो किसी को अच्छा पहनना तो किसी को घूमना तो किसी को पार्टी करना पसंद है। कई लोगों को देखा होगा जो घूमने का शौक रखते हैं। ये लोग नई नई जगह जाते हैं और अपने शौक को पूरा करते हैं। आज आपको एक ऐसे लड़के के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने शौक को पूरा करने के लिए ट्रेन को ही बुक कर लिया। जी हां, आपने बिल्कुल सही पड़ा। एक शख्स ने दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए पूरी टीम को ही बुक कर लिया। इस बंदे ने रात भर दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की और खूब गेम खेलें। इस घटना का वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया जो काफी वायरल हो रहा है।

पार्टी के लिए बुक मेट्रो ट्रेन
अमित नाम के लड़के ने पूरी जयपुर मेट्रो ट्रेन बुक करा लिया। सफर के दौरान ट्रेन में अपने करीब आधा दर्जन दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की। इस दौरान आपस में कई गेम्स खेलते नजर आए। उन्होंने इसका वीडियो Crazy XYZ नाम के यूट्यूबर ने अपलोड किया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें – वैज्ञानिकों ने बनाई गजब की टी-शर्ट: बताएगी आपकी हार्टबीट, जानिए खासियत

दोस्तों संग जमकर की पार्टी
अमित ने अपने दोस्तों के साथ ट्रेन में जमकर मस्ती की। वीडियो में देख सकते है कि ट्रेन में वापस चढ़ने पर इन लोगों को बंद डब्बे में खाना भी परोसा जाता है। यह लोग फर्श पर बैठकर खाना खाते है और थोड़ी देर आराम करते है। फिर इनकी मस्ती शुरू हो जाती है। दूसरे दोस्त टॉय गन से हमला कर देते हैं।

वीडियो देखने के लिए यहां करें क्लिक —
https://www.youtube.com/watch?v=kd0cDxoRBqY&t=2s




यह भी पढ़ें – पाताल लोक! जमीन से 3 हजार फीट नीचे बसे इस गांव में लोग जी रहे हैं ऐसी जिंदगी



मुंह में नोट दबाकर किया डांस
सभी दोस्त डांस करने लगते है। फिर एक-दूसरे पर नकली नोट उड़ाते हैं। इस दौरान एक लड़का मुंह में नोट दबाकर डांस करने लगता है। ढेर सारी मस्ती के बाद लेजी रीडर का गेम भी खेला जाता है। उनकी यह मस्ती देर रात 1 बजे तक चलती है।

लोगों कर रहे हैं मजेदार कॉमेंट्स
सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है। 75 लाख से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा जा चुका है। इस पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे है। एक यूजर ने लिखा xyz ऐसा फील कर रहे होंगे जैसे- ट्रेन हमारे बाप की है। दूसरे यूजर ने लिखा, क्रेजी आईडिया भाई। एक अन्य ने लिखा, आप ड्रोन की मदद से आसमान से पैसों की बारिश करा सकते हो।

Home / Hot On Web / ‘पार्टी’ करने के लिए बुक करा ली पूरी ट्रेन, दोस्तों के साथ जमकर उड़ाए नोट, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो