script

40 हजार रुपए में बेचने वाले थे रेमडेसिविर, खरीदार के आने से पहले ही पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा, इंजेक्शन भी जब्त

locationइंदौरPublished: Apr 21, 2021 03:20:47 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

कालाबाजारी के इंफेक्शन का इलाज कब?

news

40 हजार रुपए में बेचने वाले थे रेमडेसिविर, खरीदार के आने से पहले ही पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा, इंजेक्शन भी जब्त

इंदौर/ प्रशासन की तमाम स्तियों के बावजूद इंदौर में फिर से रेमडेसिविर की कालाबाजारी का मामला सामने आया है। इस बार पुलिस ने 40 हजार रुपये में इंजेक्शन बेचने जा रहे दो आरोपियों को दबोचा है। पुलिस ने उन्हें इंजेक्शन बेचने से पहले ही पकड़ लिया। शहर के भंवरकुआं पुलिस का कहना है कि,फिलहाल दोनो आरोपियों को गिरफ्तर कर थाने लाया गया है। यहां उनसे पूछताछ की जाएगी कि, वो इस इंजेक्शन को कहां से लाए थे और किसे देने वाले थे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है।

news

भवरकुआं थाना प्रभारी संतोष दूधी के मुताबिक, पकड़े गए पहले आरोपी 23 वर्षीय मनोज सोनी पिता महावीर सोनी गिरधर कॉलोनी का निवासी हैं। वहीं, दूसरा आरोपी 24 वर्षीय गणेश पिता भगवान बिरला सनावद निवासी घूम रहे थे। इलाके में कई अस्पताल है जहां पर कोरोना मरीज भर्ती है। मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस को पता लगा कि, दोनों आरोपी काफी देर से राजीव गांधी चौराहे और भोलाराम उस्ताद मार्ग पर घूम रहे हैं। उनके पास रेमडेसिविर इंजेक्शन है, जिसे वो किसी को 40 हजार रुपये में बेचने जा रहे हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- इंदाैर में शव ले जाने का किराया फिक्स : अब चुकाना होंगे अधिकतम 10 रुपये कि.मी, पहले 2 KM के वसूल रहे थे 3000


खरीदार के आने से पहले ही पुलिस ने आरोपियों को दबोचा

news

सूचना मिलते ही प्रधान आरक्षक धीरेंद्र राठौर और आरक्षक कमल ने मौके पर दोनों आरोपियों को घेराबंदी कर पकड़ा। तलाशी लेने पर एक आरोपी के पास से एक इंजेक्शन भी बरामद हुआ। पूछताछ में आरोपियों ने कबूला कि, वो इस इंजेक्शन को किसी को बेचने आए थे। इससे पहले कि, खरीदार उनसे मिलता, पुलिस ने दोनो को पकड़ लिया। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है, तथा यह इंजेक्शन कहां से खरीद के लाए थे इसका भी पता लगा रही है। भंवरकुआं थाने के प्रधान आरक्षक धीरेंद्र राठौर की समझदारी से दोनों युवक पुलिस के गिरफ्त में आ गए।

INDORE: कोरोना के कहर की झकझोर देने वाली तस्वीर – video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80rdj8

ट्रेंडिंग वीडियो