script7वीं की छात्रा से रेप, प्रेग्नेंट होने पर दीं गर्भपात की गोलियां | 7th class minor Student Rape abortion medicine caused stomach ache | Patrika News

7वीं की छात्रा से रेप, प्रेग्नेंट होने पर दीं गर्भपात की गोलियां

locationइंदौरPublished: Nov 17, 2021 04:08:52 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

गर्भपात की दवा खाने से नाबालिग के पेट में हुआ दर्द..परिजन डॉक्टर के पास ले गए तो हुआ खुलासा…

nabalig_rape.jpg

इंदौर. सातवीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा को पेट में दर्द होने के बाद जब परिजन डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे तो उसके गर्भवती होने के बारे में पता चला। मामला इंदौर का है जहां छात्रा के साथ एक नाबालिग ने दुष्कर्म किया और जब वो गर्भवती हो गई तो उसे गर्भपात की गोलियां खिलाईं। डॉक्टर्स ने बताया कि छात्रा तीन महीने की गर्भवती थी और उसे गर्भपात की दवा खिलाई गई है। जिसके कारण उसकी तबीयत बिगड़ी। परिजन ने नाबालिग लड़के के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

 

घर छोड़ने के बहाने ले जाकर किया रेप
एरोड्रम थाना पुलिस ने एक स्कूली छात्रा से रेप के मामले में नबालिग लड़के पर मामला दर्ज किया है। पीड़ित छात्रा 12 साल की है और बड़े गणपति इलाके के एक स्कूल में पढ़ती है। सातवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के साथ रेप की घटना करीब तीन महीने पुरानी है। एक दिन छात्रा स्कूल से घर जाने के लिए निकली थी तभी इलाके में ही रहने वाले नाबालिग आरोपी ने उसे घर छोड़ने की बात कहकर गाड़ी पर बैठा लिया। आरोपी उसे पल्हर नगर पानी की टंकी के पास ले गया जहां उसके साथ रेप किया और फिर धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बताया तो जान से मार देगा। इसके बाद भी आरोपी कई बार छात्रा से मिला।

 

ये भी पढ़ें- लव मैरिज करने वाली बेटी से पिता ने की हैवानियत, पहले रेप किया फिर घोंट दिया गला

 

गर्भवती होने पर खिलाई गर्भपात की दवा
बीते कुछ दिनों से तबीयत खराब होने पर छात्रा ने लड़के से संपर्क किया और खुद के प्रेग्नेंट होने के बारे में बताया। इससे बाद आरोपी तीन दिन पहले उससे मिलने आया और उसे गर्भपात की दवा दी। छात्रा ने गर्भपात की दवा खाई तो उसकी तबीयत बिगड़ गई। तबीयत बिगड़ने पर माता-पिता उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने छात्रा के गर्भवती होने और उसके गर्भपात की दवा खाने के बारे में जानकारी दी। इसके बाद परिजन छात्रा को लेकर पुलिस थाने पहुंचे और नाबालिग के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

देखें वीडियो- शावकों से गुलजार हुआ संजय टाइगर रिजर्व

https://www.dailymotion.com/embed/video/ x85kg3s
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो