scriptलव मैरिज करने वाली बेटी से पिता ने की हैवानियत, पहले रेप किया फिर घोंट दिया गला | love marriage honor killing father raped daughter and killed her | Patrika News

लव मैरिज करने वाली बेटी से पिता ने की हैवानियत, पहले रेप किया फिर घोंट दिया गला

locationभोपालPublished: Nov 16, 2021 03:58:44 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

जंगल में मिली महिला और 8 महीने के बच्चे की लाश के मामले में चौंका देने वाला खुलासा…

honor_killing.jpg

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में ऑनर किलिंग का एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। घटना रातीबड़ इलाके की है जहां समसगढ़ के जंगल में मिली महिला और 8 महीने के बच्चे के शव के मामले में पुलिस ने चौंका देने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में उसके ही पिता को गिरफ्तार किया है जिसने अपना जुर्म कबूल लिया है। पिता के साथ उसके बेटे को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक पिता ने पहले बेटी के साथ रेप किया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी।

 

लव मैरिज करने से था नाराज
रातीबड़ पुलिस को दीपावली के दूसरे सूचना मिली थी कि समसगढ़ के जंगल में एक महिला और बच्चे का शव मिलने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश की तो पता चला कि महिला बिलकिसगंज की रहने वाली थी जिसने घर से भागकर प्रेमी के साथ शादी की थी। इस आधार पर पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो पुलिस के हाथ कातिल तक पहुंच गए। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि महिला की हत्या उसके ही पिता कमल ने की थी। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि करीब एक साल पहले छोटी बेटी ने घर से भागकर दूसरी समाज के युवक से शादी की थी। जिसके कारण समाज में उनकी काफी बदनामी हुई थी। इसी बात को लेकर उसने बेटी की हत्या की है।

ये भी पढ़ें- शादीशुदा महिला की खुशियों को लगी दगाबाज दोस्त की नजर

पहले रेप किया फिर मार डाला
आरोपी कमल ने पुलिस को बताया कि दीपावली के दिन रातीबड़ में रहने वाली उसकी बड़ी बेटी ने उसे फोन पर बताया था कि छोटी बेटी के 8 महीने के बच्चे की मौत हो गई है और वो घर पर आई थी। इसके बाद वो बेटी के घर पहुंचा और कहा कि बच्चे को दफनाना पड़ेगा। इसके बाद वो बेटे के साथ छोटी बेटी व बच्चे के शव को लेकर समरगढ़ के जंगल में पहुंचा। जहां बेटे को उसने सड़क पर खड़ा कर दिया और जंगल में ले जाकर बेटी से पूछा कि एक बार बता दे कि घर से भागकर शादी क्यों की…बेटी कुछ नहीं बोली तो उसने बेटी से कहा कि तूने इसलिए शादी की है न..वो काफी गुस्से में था और उसने पहले बेटी से रेप किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता कमल और बेटे को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने छोटी बेटी की हत्या करने की बात बड़ी बेटी को भी बताई थी।

देखें वीडियो- मैरिज रिसेप्शन के दौरान मचा उपद्रव

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85k58a
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो