scriptस्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने के बाद लगे भड़काऊ नारों से दो पक्षों में झड़प, पथराव में 2 घायल | clash between 2 sides due to provocative slogans after flag hoisting | Patrika News

स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने के बाद लगे भड़काऊ नारों से दो पक्षों में झड़प, पथराव में 2 घायल

locationइंदौरPublished: Aug 15, 2021 08:29:31 pm

Submitted by:

Faiz

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर शहर के तेजाजी नगर पर एक बहुमंजिला आवासीय परिसर में झंडावंदन समारोह के दौरान भड़काऊ नारेबाजी के बाद दो पक्षों के बीच विवाद हो गया।

News

स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने के बाद लगे भड़काऊ नारों से दो पक्षों में झड़प, पथराव में 2 घायल

इंदौर/ मध्य प्रदेश की आर्थिक नगरी इंदौर में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर शहर के तेजाजी नगर पर एक बहुमंजिला आवासीय परिसर में झंडावंदन समारोह के दौरान भड़काऊ नारेबाजी के बाद दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि, देखते ही देखते पथराव शुरु हो गया, जिसमें दो लोगों के घायल होने की खबर है। इसके अलावा, इलाके की दुकान और खड़े वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर एसपी, एएसपी और थाना प्रभारी पहुंच गए।

 

पढ़ें ये खास खबर- आजादी के 74 साल बाद भी यहां के लोगों ने अपने यहां नहीं देखी सड़क, शुरु किया अनशन


पत्थर बाजी के बाद हुई भगदड़

News

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नायता मुंडला में कावेरी बिल्डिंग में 15 अगस्त पर झंडा वंदन के बाद यहां कुछ लोगों द्वारा भारत विरोधी नारे लगाने शुरू कर दिये। इसके बाद देखते ही देखते मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि, भीड़ ने पत्थर बरसाना शुरु कर दिये। पत्थर बाजी होते ही यहां भगदड़ मच गई। उत्पातियों ने यहां खड़ी वाहनों में भी तोड़फोड़ की। इसमें कार-बाइक को नुकसान पहुंचाया गया। कुछ ही देर बाद मौके पर बजरंग दल कार्यकर्ता भी पहुंच गए, जिन्होंने जमकर नारेबाजी शुरु कर दी।

 

पढ़ें ये खास खबर- मध्य प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकारिणी घोषित, 24 पदाधिकारियों की नियुक्ति, देखें लिस्ट


इलाके में हालात सामान्य

एसपी आशुतोष बागरी के अनुसार, तेजाजी नगर क्षेत्र स्थित एक बहुमंजिला आवासीय परिसर में स्वतंत्रता दिवस समारोह में झंडा वंदन के बाद एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष के खिलाफ भड़काऊ नारेबाजी की गई, जिसके कारण दूसरे पक्षकारों द्वाराभीड़ पर पत्थरवाजी शुरु कर दी। पथराव में दो लोग घायल भी हुए हैं। पुलिस अधीक्षक के अनुसार, हम दोनों पक्षों की ओर से वीडियो भी पेश किये जा चुके हैं, जिनकी निश्पक्ष जांच की जा रही है। जल्द ही दोषियों को चयनित कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, इलाके में हालात सामान्य हैं।

मंत्री प्रेम सिंह पटेल की बिगड़ी तबियत, नहीं कर सके झंडावंदन – देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83f7cu
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो