scriptखजराना गणेश मंदिर में पूर्व मंत्री के भतीजे का उत्पात, नशे में पुजारियों-गार्डों को गालियां बकते पहुंचा गर्भगृह | ex congress minister nephew in khajrana temple Khajrana Ganesh Mandir | Patrika News

खजराना गणेश मंदिर में पूर्व मंत्री के भतीजे का उत्पात, नशे में पुजारियों-गार्डों को गालियां बकते पहुंचा गर्भगृह

locationइंदौरPublished: Sep 08, 2021 10:58:23 am

Submitted by:

deepak deewan

बैरिकेडिंग लांघकर गर्भगृह में जा घुसे

ex congress minister nephew in khajrana temple Khajrana Ganesh Mandir

ex congress minister nephew in khajrana temple Khajrana Ganesh Mandir

इंदौर. कांग्रेस के नेता भाजपा की प्रदेश सरकार के मंत्रियों, विधायकों, नेता पुत्रों आदि पर धार्मिक भावनाओं से खिलवाड करने, गुंडागर्दी मचाने जैसे आरोप लगाते रहे हैं. जब—जब ऐसे मामले सामने आते हैं तब—तब कांग्रेस भाजपा सरकार को घेरने की कोई कोशिश नहीं छोडती पर अब कांग्रेस नेताओं और उनके रिश्तेदारों पर ही ऐसे ही इल्जाम लग रहे हैं तो उनकी बोलती बंद हो गई है. ऐसा ही एक मामला मंगलवार को सामने आया.
विश्वविख्यात खजराना के गणेश मंदिर में मंगलवार सुबह कुछ युवाओं ने जमकर उत्पात मचाया। आरोप है कि ये युवा मंदिर में नशे की हालत में पहुंच गए और इसी स्थिति में गर्भगृह तक में जा घुसे. खास बात यह है कि इनमें पूर्व कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे सज्जन वर्मा का भतीजा जय वर्मा भी शामिल था. जय और उसके तीन साथियों ने मंदिर में हंगामा मचाया. पुलिस ने भी मामले की तस्दीक की है.
khajrana_mandir.jpg

टीआई दिनेश वर्मा के मुताबिक इस मामले में पुजारियों से भी अभद्रता की गई. पुजारियों ने बताया कि जय वर्मा नशा करके अपने तीन साथियों के साथ मंदिर पहुंचा था। उसे घुसने से रोका गया तो इन लोगों ने गाली-गलौज शुरू कर दी। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही ये सभी वहां से भाग लिए. मामले की शिकायत कलेक्टर मनीष सिंह के समक्ष भी पहुंची.

हाईप्रोफाइल ब्लैकमेलिंग: न्यूड फोटो भेजकर फाइव स्टार होटल बुलाया

इस मामले में कलेक्टर के निर्देश पर जय व उसके तीन साथियों पर खजराना पुलिस ने केस दर्ज किया है। सभी आरोपियों पर धारा 188, 294, 506, 34 में मामला दर्ज किया गया है. घटना के अनुसार पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा का भतीजा जय वर्मा तीन साथियों सहित खजराना गणेश मंदिर में नशे की हालत में पहुंचा। पुजारियों व गार्ड ने रोका तो उन्हें धमकाया व गाली-गलौज की। बाद में बैरिकेडिंग फांदकर गर्भ गृह में भी घुस गए।

0:00
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो