scriptहाईप्रोफाइल ब्लैकमेलिंग: न्यूड फोटो भेजकर फाइव स्टार होटल बुलाया | High Profile Blackmailing in Indore | Patrika News
इंदौर

हाईप्रोफाइल ब्लैकमेलिंग: न्यूड फोटो भेजकर फाइव स्टार होटल बुलाया

मेल ID मिस बाईसा से भेजे दो न्यूड फोटो, सयाजी होटल मिलने बुलाया, दंपती ने दर्ज कराया मामला

इंदौरSep 07, 2021 / 03:51 pm

deepak deewan

High Profile Blackmailing in Indore

High Profile Blackmailing in Indore

इंदौर. इंदौर के अंबेडकर नगर में न्यूड फोटो भेजकर एक विवाहिता को ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई. विवाहिता के मेल आईडी पर ये फोटो भेजे गए. जब विवाहिता ने शिकायत की तो ब्लेकमेलिंग का ये मामला सामने आया। शहर की MIG थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है। इस मामले मेें पुलिस का यह मानना है कि कोई करीबी ही वारदात में शामिल है.
जिस तरह से ये फोटो लिए गए हैं वह कोई करीब व्यक्ति ही ले सकता है। पुलिस जीमेल के उस अकाउंट की भी जानकारी जुटा रही है जिससे ये न्यूड मेल आए थे। पुलिस के अनुसार मेल ID पर मिले दोनों नंबर बाहरी राज्यों के हैं जिनका पता लगाने के लिए भी साइबर सेल की भी सहायता ली जा रही है. जानकारी के अनुसार Gmail पर विवाहिता को “मिस बाईसा” ID से खुद के दो न्यूड फोटो मिले.
nude2.jpg

एमआईजी थाने के जांच अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता महिला MIG क्षेत्र के अंबेडकर नगर में रहती है. उन्हें कुछ दिन पहले अपनी ही मेल आईडी पर दो फोटो भेजे गए. इनमें महिला बाथरूम में नहाते हुए दिखाई दे रही है। पीड़ित महिला को दोनों फोटो भेजनेवाले आरोपी ने होटल में मिलने आने के लिए भी जोरदार दबाव बनाया.

इंदौर में एसपी बंगले के पास प्रॉपर्टी ब्रोकर का मर्डर, गले मिलकर घोंप दिया चाकू

अपने न्यूड फोटो देखकर महिला परेशान हो उठी और अंतत: उन्होंने यह बात अपने पति को बताई. इसके बाद दंपत्ति थाने पहुंचे और बाकायदा मामला दर्ज कराया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने छेड़छाड़ और IT एक्ट की विभिन्ना धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस ने किसी करीबी व्यक्ति के शामिल होने का शक जाहिर किया है. मेल ID पर मिले नंबर में से एक केरल का बताया जा रहा है.

//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो