scriptइंदौर में एसपी बंगले के पास प्रॉपर्टी ब्रोकर का मर्डर, गले मिलकर घोंप दिया चाकू | Indore Property Broker Murder Case Property Broker Murder Case Indore | Patrika News
इंदौर

इंदौर में एसपी बंगले के पास प्रॉपर्टी ब्रोकर का मर्डर, गले मिलकर घोंप दिया चाकू

गले लगकर घोंप दिया चाकू

इंदौरSep 07, 2021 / 01:32 pm

deepak deewan

Indore Property Broker Murder Case Property Broker Murder Case Indore

Indore Property Broker Murder Case Property Broker Murder Case Indore,Indore Property Broker Murder Case Property Broker Murder Case Indore

इंदौर. इंदौर के पॉश इलाके में सरेराह एक हत्या कर दी गई है. यहां बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी बोक्रर को मार डाला. शहर के पश्चिमी एसपी के बंगले के पास बदमाशों ने चाकू घोंपकर प्रॉपर्टी ब्रोकर की हत्या कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ब्रोकर से बदमाशों ने पहले पूछा कि क्या तुम हमें जानते हो; इसके कुछ देर बाद लौटकर एक आरोपी उससे गले मिला और चाकू घोंप दिया. अब पुलिस हत्या के कारणाें की जांच कर रही है.
हत्या की यह घटना संयोगितागंज थाना क्षेत्र के रेसिडेंसी एरिया की है। क्षेत्र में एसपी सहित कई पुलिस अफसरों के बंगले हैं। बताते हैं कि सोमवार देर शाम को 38 साल का प्रॉपर्टी ब्रोकर कपिल मेव अपने दोस्त हरीश परमार और पंकज के साथ आकाशवाणी केंद्र के पास बैठा था। तभी चार-पांच युवक आए और उनसे पूछा- क्या तुम हमें जानते हो? इसके बाद वे कुछ दूर चले गए और दोबारा लौटे.
murder.jpg

फिर इनमें से एक युवक कपिल से गले मिला और उसके गले में ही चाकू घोंप दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी भाग निकले। ज्यादा खून बहने से कपिल की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के अनुसार कपिल और उसके साथी बैठकर बातें कर रहे थे तभी बदमाशों ने उन पर हमला किया.प्रापर्टी ब्रोकर की हत्या क्यों की गई, इसकी जांच की जा रही है।

घने जंगल और गुफा में गूंजते मंत्रों के बीच होंगे दर्शन, महाकाल में अनूठा प्रयोग

पुलिस के अनुसार मौके पर मौजूद कपिल के एक दोस्त ने एक बाइक सवार बदमाश को पहचानने की बात कही है। जानकारी के अनुसार वह बाइक सवार 15 दिन पहले ही जेल से छूटकर आया है। मृतक के इस दोस्त की निशानदेही पर पुलिस आरोपियों को पकड़ने में जुट गई है। घटना के बाद इलाके में पुलिसकर्मियों ने गहरी छानबीन भी लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

//?feature=oembed

Home / Indore / इंदौर में एसपी बंगले के पास प्रॉपर्टी ब्रोकर का मर्डर, गले मिलकर घोंप दिया चाकू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो