scriptइंदौर के तेज गेंदबाज आवेश खान टीम इंडिया के लिये सिलेक्ट, पांच सीरीज के टेस्ट खेलने जाएंगे इंग्लैंड | Indore fast bowler Avesh Khan selected for India england test series | Patrika News

इंदौर के तेज गेंदबाज आवेश खान टीम इंडिया के लिये सिलेक्ट, पांच सीरीज के टेस्ट खेलने जाएंगे इंग्लैंड

locationइंदौरPublished: May 08, 2021 11:35:10 am

Submitted by:

Faiz

इंडिया-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के लिये इंदौर के आवेश खान सिलेक्ट।मध्य प्रदेश की रणजी टीम से हैं तेज गेंदबाज।

News

इंदौर के तेज गेंदबाज आवेश खान टीम इंडिया के लिये सिलेक्ट, पांच सीरीज के टेस्ट खेलने जाएंगे इंग्लैंड

इंदौर। मध्य प्रदेश की रणजी टीम के स्टार, तेज गेंदबाज इंदौर के आवेश खान का चयन भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज और न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल खेलने के लिए किया गया है। जून में होने वाली इस सीरीज के लिए भारतीय टीम इंग्लैंड के लिये रवाना होगी। इस बार चार स्टैंड बाई खिलाड़ी भी टीम के साथ जोड़े गए हैं, इन्हीं में से एक आवेश खान भी हैं।

News

बता दें कि, जिन चार खिलाड़ियों को स्टेंडबाय के तौर पर भारत की और से टी-20 के सदस्य के तौर पर ले जाया जा रहा है। उनमें बंगाल के अभिमन्यु ईश्वरन एक मात्र बल्लेबाज हैं। उनके अलावा इंदौर के तेज गेंदबाज आवेश खान है, प्रसिद्ध कृष्णा और अरजान नागवासवाला के रूप में तीन तेज गेंदबाजों को टीम में शामिल किया गया है।

आवेश ने आइपीएल-2021 में उम्दा प्रदर्शन किया था, वहां उन्होंने आठ मैचों में 14 विकेट चटकाए थे। आवेश खान ने कहा है कि में उनके प्रदर्शन ने उन्हें बहुत आत्मविश्वास प्रदान किया है। इसी के चलते अब उन्हें भारतीय टीम के साथ खेलने का अवसर मिला है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x815job
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो