इंदौर के तेज गेंदबाज आवेश खान टीम इंडिया के लिये सिलेक्ट, पांच सीरीज के टेस्ट खेलने जाएंगे इंग्लैंड

इंडिया-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के लिये इंदौर के आवेश खान सिलेक्ट।मध्य प्रदेश की रणजी टीम से हैं तेज गेंदबाज।

By: Faiz

Published: 08 May 2021, 11:35 AM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश की रणजी टीम के स्टार, तेज गेंदबाज इंदौर के आवेश खान का चयन भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज और न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल खेलने के लिए किया गया है। जून में होने वाली इस सीरीज के लिए भारतीय टीम इंग्लैंड के लिये रवाना होगी। इस बार चार स्टैंड बाई खिलाड़ी भी टीम के साथ जोड़े गए हैं, इन्हीं में से एक आवेश खान भी हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- उप-चुनाव की हार पर BJP का एक्शन : 7 बार विधायक रहे पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया को नोटिस, बेटे समेत 5 मंडल अध्यक्ष हटाए गए


स्टेंडबाय खिलाड़ी के तौर पर जा रहे आवेश खान

News

बता दें कि, जिन चार खिलाड़ियों को स्टेंडबाय के तौर पर भारत की और से टी-20 के सदस्य के तौर पर ले जाया जा रहा है। उनमें बंगाल के अभिमन्यु ईश्वरन एक मात्र बल्लेबाज हैं। उनके अलावा इंदौर के तेज गेंदबाज आवेश खान है, प्रसिद्ध कृष्णा और अरजान नागवासवाला के रूप में तीन तेज गेंदबाजों को टीम में शामिल किया गया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- कोरोना से मां की मौत का लिया सदमा : भाई और पत्नी से फोन पर कहा- 'मैं भी जा रहा हूं' और लगा ली फांसी

 

IPL में मचाई थी धूम

आवेश ने आइपीएल-2021 में उम्दा प्रदर्शन किया था, वहां उन्होंने आठ मैचों में 14 विकेट चटकाए थे। आवेश खान ने कहा है कि में उनके प्रदर्शन ने उन्हें बहुत आत्मविश्वास प्रदान किया है। इसी के चलते अब उन्हें भारतीय टीम के साथ खेलने का अवसर मिला है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned