scriptमॉडल की अश्लील फिल्म बनाकर पति के दोस्त ने कई बार किया गंदा काम | Indore Model Raped By Husband Friend Blackmailed By Making obscene Video | Patrika News
इंदौर

मॉडल की अश्लील फिल्म बनाकर पति के दोस्त ने कई बार किया गंदा काम

मॉडल का आरोप- बच्चे के गले पर छुरा रखकर मारने की धमकी दी और रेप कर वीडियो बनाए, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार ज्यादती की और रूपए भी ऐंठे…

इंदौरMay 17, 2024 / 03:59 pm

Shailendra Sharma

model rape
इंदौर में एक 30 साल की मॉडल के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मॉडल शादीशुदा है और उसका एक दुधमुंहा बच्चा भी है। आरोपी मॉडल के पति का दोस्त ही है जिसने बच्चे को मारने की धमकी देकर पहले तो मॉडल से रेप किया और अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो को वायरल करने और बच्चे को मारने की धमकी देकर कई बार रेप करने के साथ ही पैसे भी ऐंठ चुका है। मॉडल की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

रेप कर मॉडल की बनाई अश्लील फिल्म


30 साल की मॉडल कृतिका (बदला हुआ नाम) गुरुवार रात करीब 11 बजे एमआईजी थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उसके साथ पति के दोस्त काशान ने रेप किया है। कृतिका ने बताया कि वो मॉडलिंग करती है और उसका दो साल का बेटा भी है। अक्टूबर 2023 में काशान ने मॉडलिंग के एक प्रोजेक्ट के बहाने उसे पुष्पनगर के एक घर में बुलाया। वो बेटे को लेकर वहां पहुंची तो काशान ने बेटे के गले पर छुरा लगाकर उसे मारने की धमकी दी और उसके साथ रेप कर अश्लील वीडियो बना लिए। काशान ने उसे धमकी दी की अगर किसी को बताया तो वीडियो तो वायरल करेगा ही साथ ही बेटे को जान से मार देगा।
यह भी पढ़ें

ऐसा क्या हुआ कि ASI मैडम को लेकर फरार हो गया सिपाही, जोरों पर चर्चाएं

indore model rape



कई बार रेप किया रूपए भी ऐंठे


पीड़िता कृतिका (बदला हुआ नाम) ने बताया कि आरोपी काशान की धमकी से वो बुरी तरह डर गई और किसी को कुछ नहीं बताया। इसके बाद आरोपी ने कई बार उसके साथ ज्यादती की और ब्लैकमेल कर पैसे लेता रहा। करीब 10 दिन पहले भी काशान ने उसके साथ मारपीट कर दरिंदगी की । आरोपी की हरकतों से तंग आकर कृतिका ने हिम्मत जुटाई और पति को पूरी बात बताई इसके बाद दोनों पुलिस थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी काशान को गिरफ्तार कर लिया है वो श्रीनगर का रहने वाला है।
यह भी पढ़ें

Sinful father ने 6 साल तक बेटी से किया रेप, Sexual हार्मोन्स बढ़ाने खिलाता था कैप्सूल, दरिंदगी की दंग करने वाली दास्तां


Hindi News/ Indore / मॉडल की अश्लील फिल्म बनाकर पति के दोस्त ने कई बार किया गंदा काम

ट्रेंडिंग वीडियो