scriptलोहा व्यापारी से हुई 10 लाख रूपए की लूट का खुलासा, नाबालिग सहित चार गिरफ्तार | Loot of Rs 10 lakh from iron trader revealed | Patrika News
इंदौर

लोहा व्यापारी से हुई 10 लाख रूपए की लूट का खुलासा, नाबालिग सहित चार गिरफ्तार

नशे और महंगे शौक पूरे करने के लिए करते थे लूट…5-6 वारदातों को अंजाम देना कबूला…

इंदौरDec 30, 2022 / 09:37 pm

Shailendra Sharma

indore_loot.jpg

इंदौर. इंदौर में 24 दिसंबर को लोहा कारोबारी के साथ हुई 10 लाख रूपए की सनसनीखेज लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनमें से एक नाबालिग है। आरोपियों के पास से 8 लाख 60 हजार रुपए, लैपटॉप, आईफोन और दो मोटरसाइकिल बुलेट जब्त की गई हैं। शुरुआती पूछताछ में आरोपियों ने नशे और महंगे शौक पूरा करने के लिए लूट की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

 

महंगे शौक और नशे ने बनाया लुटेरा
लोहा व्यापारी से हुई 10 लाख रुपए की लूट के मामले में पुलिस सरगर्मी से आरोपियों की तलाश में जुटी थी। पुलिस ने लगभग 200 से भी अधिक कैमरों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसके बाद आखिरकार पुलिस के हाथ लुटेरों तक पहुंच गए। पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को पकड़ा है, जो नशे और महंगे शौक पूरे करने के लिए शहर भर में लूट की वारदातों को अंजाम दे रहा था। पुलिस ने जब आरोपियों से पूछताछ की तो आरोपियों ने शहर में लगभग 5 से 6 वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है। जिसमें छोटी ग्वालटोली, सेंट्रल कोतवाली थाना, मल्हारगंज थाना सहित अन्य थानों में घटना को अंजाम दिया था। पकड़े गए आरोपी में अमित बंसीवाल, आयुष उर्फ गोलू मॉडल, सीताराम चौरसिया, प्रथम यादव सहित एक नाबालिग शामिल है। गिरोह के दो सदस्य अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं जिनकी तलाश की जा रही है।

 

यह भी पढ़ें

लव मैरिज से नाराज पिता-भाई ने उजाड़ना चाहा बेटी का सुहाग



24 दिसंबर को हुई थी लूट
बता दें कि 24 दिसंबर की रात लोहा व्यापारी शाहनवाज खान अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे तभी गुजराती कॉलेज के समीप नसिया रोड पर बाइक से आए बदमाशों ने उन पर हमला कर उनसे पैसों से भरा बैग लूट लिया था। दोपहिया वाहन से जा रहे कारोबारी को हाथ और पैर में बदमाशों ने चाकू मारे थे, व्यापारी शाहनवाज ने काफी देर तक बदमाशों का मुकाबलाभी किया था लेकिन आखिरकार बदमाश बैग लूटकर फरार होने में सफल रहे थे। हमले में घायल व्यापारी शाहनवाज को अस्पताल में भर्ती कराया गया था वहीं इस घटना के बाद शहर के व्यापारियों में भी खासा आक्रोश देखा गया था।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/C3bn5d4bqYw

Hindi News/ Indore / लोहा व्यापारी से हुई 10 लाख रूपए की लूट का खुलासा, नाबालिग सहित चार गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो