बुजुर्ग मां रोते हुए बोलीं - बेटी बारिश में घर से निकाल देती है, खाना मांगा तो कान पर फर्शी मार दी

बुजुर्ग मां रोते हुए बोलीं - बेटी बारिश में घर से निकाल देती है, खाना मांगा तो कान पर फर्शी मार दी

Hussain Ali | Publish: Aug, 08 2019 02:14:15 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

आमतौर पर बेटे-बहू से परेशान होकर वृद्ध पुलिस की शरण लेते हैं, लेकिन चौहान नगर का एक मामला आया है।

इंदौर. आमतौर पर बेटे-बहू से परेशान होकर वृद्ध ( senior citizens ) पुलिस की शरण लेते हैं, लेकिन चौहान नगर का एक मामला आया है। यहां एक वृद्ध महिला ने रोते-रोते अपनी बेटी की शिकायत की है। उनका आरोप है कि बेटी मकान ( house ) पर कब्जा कर बैठी है। उसे खाना नहीं देेती, बल्कि हर छोटी सी बात को लेकर मारपीट कर घर से निकाल देती है। बरसात ( rain ) में वह परेशान हो रही है।

must read : बीवी वापस देने के लिए सास ने सुना दिया ये फरमान, पति की गुहार- उसे चंगुल से छुड़वा दो, मेरी बेटी तड़प रही है...

मुझे कान से सुनाई नहीं देता, वो मकान हथियाना चाहती है

पुलिस के अनुसार इंद्राबाई ने अपनी बेटी शशि की शिकायत एसएसपी ऑफिस में की है। महिला ने बताया कि चौहान नगर में उनका मकान है। वह अकेली रहती थी। बेटी अपने परिवार के साथ आकर रहने लगी। पहले तो सब ठीक चलता रहा, लेकिन अब वह परेशान करने लगी है। उसे खाना नहीं दिया जाता है। बरसात में घर से निकाल देती है।

must read : बेटी की कॉपी से पेज फाडक़र लिखा- मेरा सफर यहीं तक था, बच्चों तुम खुश रहना, इतना कर्जा नहीं चुका नहीं पाऊंगा

बेटी से खाना मांगा तो उसने फर्शी उठाकर मार दी, जिससे कान पर चोट लगी और अब उन्हें ठीक से सुनाई भी नहीं देता है। वह उनके साथ मारपीट करती है और कहीं किसी से शिकायत भी नहीं करने देती। वह उनका मकान हथियाना चाहती है। यहां तक बेटों से भी मदद नहीं लेने दे रही है। आसपास के लोगों की मदद से वह पुलिस में शिकायत करने के लिए पहुंची है। शिकायत करने के बाद भी वृद्धा डरी हुई थी।

must read : कमरे में पहुंची तो जवान बेटे को देखते ही चीख पड़ी मां, रोते-रोते पकड़ लिया शरीर

पुलिस शिकायत का पता चला तो फिर मारेगी

उनका कहना था कि घर जाने पर अगर बेटी को पता चल गया कि उसकी पुलिस में शिकायत की है तो उसके साथ दोबारा मारपीट की जाएगी। वृद्धा की शिकायत आने के बाद पुलिस ने वरिष्ठ नागरीकों के लिए बनी संस्था आलंबन को यह मामला सौंपा। फिलहाल तो वृद्धा को घर में रखवा दिया है। बेटी और उसके परिवार को समझाइस दी जा रही है। इसके बाद भी वह नहीं मानी तो उसके खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned