scriptमहिला सहकर्मी से ‘दरोगा’ को महंगा पड़ा डबल मीनिंग बातें करना, जानिए पूरा मामला | Safai Daroga dismissed from job talks double meaning to female worker | Patrika News

महिला सहकर्मी से ‘दरोगा’ को महंगा पड़ा डबल मीनिंग बातें करना, जानिए पूरा मामला

locationइंदौरPublished: Mar 31, 2022 08:38:03 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

महिलाकर्मी की शिकायत पर ‘दरोगा’ को किया गया बर्खास्त..करीब एक साल से कर रहे थे दोनों साथ काम…

ind.jpg

इंदौर. इंदौर में एक सहायक सफाई दरोगा को महिला सहकर्मी की शिकायत के बाद नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। सहायक सफाई दरोगा के खिलाफ महिला सफाई मित्र ने डबल मीनिंग और अभद्र भाषा में बात करने के आरोप लगाते हुए नगर निगम कमिश्नर से शिकायत की थी। जिसके बाद निगम कमिश्नर ने मामले की जांच कराई और दोषी पाए जाने पर सफाई दरोगा को सेवा से बर्खास्त कर दिया। बताया जा रहा है कि सफाई दरोगा और महिला सफाई मित्र करीब एक साल से एख ही वार्ड में साथ काम कर रहे थे।

 

कहता था ‘शहर में एक मैं ही तो हूं तेरा यार’
इंदौर शहर के जोन 10 वार्ड 43 में महिला सफाई मित्र के तौर पर काम करने वाली महिला ने नगर निगम कमिश्नर से शिकायत करते हुए बताया था कि सहायक सफाई दरोगा आशीष गोदावरे उसे लगातार परेशान कर रहा है। वो उसे फोन कर डबल मीनिंग और अभद्र भाषा में बातचीत करता है। महिलाकर्मी ने 26 मार्च को सहायक दरोगा के द्वारा फोन पर की गई बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी सौंपी थी जिसमें दरोगा आशीष गोदावरे महिलाकर्मी से अभद्रता से बात करते सुनाई दे रहा था। महिला ने बताया था कि उस दिन दरोगा आशीष ने उसे फोन किया और पूछा कहां हो। इस पर महिला ने सवाल किया कि कौन बोल रहा है तो दरोगा ने कहा कि इस शहर में एक मैं ही तो हूं तेरा यार आशीष गोदावरे। जिस पर महिला ने उसे जवाब दिया था कि जहां पर है वहीं पर आकर मारूंगी तो उसने कहा कि मारने के लिए भी तो मेरे पास आना पड़ेगा।

 

यह भी पढ़ें

दोस्त की पत्नी पर थी गंदी नजर, फेसबुक पर अश्लील फोटो-वीडियो वायरल कर किया बदनाम



 

लंबे समय से कर रहा था बदसलूकी
शिकायतकर्ता महिला ने ये भी आरोप लगाया था कि बीते कई दिनों से दरोगा आशीष उसे परेशान कर रहा है। गंदी बातें करता है और जब वो विरोध करती है तो काम से निकलवाने की धमकी देता है। मामले की शिकायत मिलने और ऑडियो रिकॉर्डिंग के आधार पर निगम कमिश्नर ने सफाई दरोगा को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। बताया जा रहा है कि जिस महिला सफाईकर्मी के साथ दरोगा गंदी बातें करता था वो उससे करीब 14 साल बड़ी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो