scriptश्याओमी ने त्योहारी सीजन में बेचे पिछले साल के मुकाबले 40 फीसदी ज्यादा डिवाइस | Xiaomi sold 40 percent more devices in festive season than last year | Patrika News
कारोबार

श्याओमी ने त्योहारी सीजन में बेचे पिछले साल के मुकाबले 40 फीसदी ज्यादा डिवाइस

श्याओमी ने एक महीने में की 1.20 करोड़ से अधिक डिवाइस की बिक्री
इस अवधि के दौरान कंपनी ने 85 लाख से अधिक स्मार्टफोन बेचे

नई दिल्लीOct 31, 2019 / 09:58 am

manish ranjan

Xiaomi

नई दिल्ली। श्याओमी ने 28 सितंबर से 29 अक्टूबर के बीच त्योहारी सीजन में एक करोड़ 20 लाख से अधिक उपकरणों (डिवाइस) की बिक्री का दावा किया है। कंपनी ने पिछले वर्षो की त्योहारी सीजन में हुई बिक्री के मुकाबले 40 फीसदी की वृद्धि दर्ज की है।

यह भी पढ़ेंः- भगोड़े नीरव मोदी ने जमानत के लिए लगाई गुहार, कहा, बेचैनी और अवसाद से हूं ग्रस्त

श्याओमी इंडिया के कैटेगिरी और ऑनलाइन बिक्री प्रमुख रघु रेड्डी ने बुधवार को एक बयान में कहा, “त्योहारी सीजन हमेशा से ही श्याओमी के लिए सबसे बड़ा शॉपिंग सीजन रहा है। हम इसे अपने एमआई फैंस के साथ मनाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं।”

यह भी पढ़ेंः- लगातार दूसरे दिन 40 हजार से ज्यादा अंकों पर कायम सेंसेक्स, निफ्टी 11890 अंकों के पार

इस अवधि के दौरान कंपनी ने 85 लाख से अधिक स्मार्टफोन बेचे, जिसमें रेडमी नोट-7 सीरीज की बिक्री सबसे अधिक हुई। इस दौरान कंपनी ने छह लाख से अधिक एमआई टीवी भी बेचे। रेड्डी ने कहा, “हमारी त्योहारी बिक्री अपेक्षाओं से आगे बढ़ गई है, जहां हमने अपने प्लेटफार्मो पर 1.2 करोड़ से अधिक उपकरणों की बिक्री की है।”

यह भी पढ़ेंः- दाल आयात की समयसीमा 31 अक्टूबर से आगे बढऩे की संभावना

पिछले साल कंपनी ने कुल 85 लाख से अधिक डिवाइस बेचे थे। इससे पहले श्याओमी ने त्योहारी सीजन के कुछ शुरुआती दिनों में ही 53 लाख से अधिक डिवाइस को बेचे जाने की घोषणा की थी।

Home / Business / श्याओमी ने त्योहारी सीजन में बेचे पिछले साल के मुकाबले 40 फीसदी ज्यादा डिवाइस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो