IPL 2021 स्थगित होने के बाद वॉर्नर ने शेयर किया दिल छू लेने वाला मैसेज

IPL 2021 स्थगित होने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर ने अपने बेटियों द्वारा बनाए एक स्कैच को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

 

 

By: भूप सिंह

Updated: 05 May 2021, 11:15 AM IST

नई दिल्ली। कोरोना के बढ़ते कहर के चलते बीसीसीआई (BCCI) ने मंगलवार को IPL 2021 को 29 मैच का खेल होने के बाद ही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया। BCCI के इस फैसले के कुछ घंटे बाद ही ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेना वाला मैसेज शेयर किया। दरअसल, डेविड वॉर्नर (David Warner) इंस्टाग्राम पर एक स्कैच शेयर किया जो उनकी बेटी ने बनाया था। वॉर्नर ने अपने बेटी द्वारा बनाए गए इस स्कैच को सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस स्कैच पर वॉर्नर की बेटी ने लिखा है-प्लीज डैडी...सीधे घर आ जाइए। हम आपको बहुत याद कर रहे हैं हम आपको बहुत प्यार करते हैं। इवी, इंडी और इस्ला की तरफ से प्यार। इस स्कैच को शेयर करते हुए वॉर्नर ने लिखा, मेरी प्यारी इवी तुम्हें बहुत सारा प्यार।

यह भी देखें :IPL 2021 Points Table: RR को 10 विकेट से हराकर नंबर-1 पर पहुंची कोहली की टीम RCB

 

david_warner-2.jpg

फैंस को पसंद आ रहा है वॉर्नर की बेटियों का स्कैच
वॉर्नर की बेटी का यह दिल छू लेना वाला पोस्ट आईपीएल स्थगित होने के बाद आया है। वॉर्नर का यह पोस्ट उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस ना केवल इसे लाइक कर रहे हैं, बल्कि जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें कि वॉर्नर की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और खासकर भारत में फिलहाल उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। उनके फैंस उन्हें कप्तानी पद से हटाने के बाद सोशल मीडिया पर काफी नाराजगी जता रहे हैं। बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ केन विलियमसन की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को 55 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में डेविड वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था और सीनियर खिलाड़ी होने के बावजूद वह खेल भावना दिखाते बार-बार खिलाडिय़ों के लिए पानी की बोटल और बैट लेकर आए थे।

 

david_warner.jpg

ऋद्धिमान शाह और अमित मिश्रा भी निकले कोरोना पॉजिटिव
आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने मंगलवार को कहा कि बीसीसीआई जैविक रूप से सुरक्षित वातावरण में कोविड-19 संक्रमण के मामले सामने आने पर लगी को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किए जाने के बाद विदेशी खिलाडिय़ों की वापसी का तरीका ढूंढ लेगा।

 

david_warner-1.jpg

बीसीसीआई पर विदेशी खिलाडिय़ों को पूरा भरोसा
बीसीसीआई पहले ही विदेशी खिलाडिय़़ों को सुरक्षित वापसी का भरोसा दिला चुका है और विदेशी खिलाडिय़ों को भी बीसीसीआई पर पूरा भरोसा है। बता दें कि आईपीएल में ऑस्ट्रेलिया के 14, न्यूजीलैंड के 10 और इंग्लैंड के 11 खिलाड़ी बचे हैं। दक्षिण अफ्रीका के 11, वेस्टइंडीज के 9 और अफगानिस्तान 3 और बांग्लादेश के 2 खिलाड़ी हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस स्थिति से निपटने में बीसीआई की क्षमता पर भरोसा जताया है।

coronavirus
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned