scriptIPL 2021 : इन 4 खिलाडिय़ों को लोन पर लेना चाहती है राजस्थान रॉयल्स | IPL 2021: Rajasthan Royals desperate for overseas players on loan | Patrika News
आईपीएल

IPL 2021 : इन 4 खिलाडिय़ों को लोन पर लेना चाहती है राजस्थान रॉयल्स

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के कई खिलाडिय़ों ने कोरोना के बढ़ते मामलों और चोट के कारण IPL 2021 में खेलने से इनकार कर दिया है, जिसका सबसे ज्यादा नुकसान राजस्थान रॉयल्स की टीम को हुआ है।

नई दिल्लीApr 29, 2021 / 09:43 pm

भूप सिंह

rajasthan_royals.jpg

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 के अब तक 25 मैच खेले जा चुके हैं। सभी टीमें लगभग अपने आधे मैच खेल चुकी हैं। लेकिन कोरोना के दिन प्रतिदिन बढ़ते प्रकोप के चलते आईपीएल के फ्रेंचाइजी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। इसका कारण कोरोना के बढ़ते खौफ के चलते आईपीएल छोडकऱ जा रहे हैं विदेशी खिलाड़ी। ऐसे में कुछ फ्रेंचाइजी खिलाडिय़ों को लोन पर लेने का विचार बना रही हैं।

यह भी देखें :IPL 2021 Points Table: RR को 10 विकेट से हराकर नंबर-1 पर पहुंची कोहली की टीम RCB

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ी छोड़ रहे हैं आईपीएल
भारत में बढ़ते कोरोना के मामले में और चोट के चलते कई विदेशी खिलाड़ी अपने वतन लौट चुके हैं। इनमें ज्यादार खिलाड़ी ऑस्टे्रलिया और इंग्लैंड के हैं। ऑस्ट्रेलिया के एडम जाम्पा, केन रिचर्डसन, जोस हेजलवुड जैसे खिलाड़ी कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते आईपीएल खेलने से मना कर चुके हैं। यहां तक हेजलवुड ने तो भारत आने से ही मना कर दिया था। वहीं दूसरी और इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर, बेन स्टोक्स चोट की वजह से आईपीएल 2021 से बाहर हो चुके हैं, जिससे सबसे ज्यादा नुकसान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स को हुआ है।

रॉबिन उथप्पा को लोन पर ले सकती है राजस्थान रॉयल्स
खबर है कि राजस्थान के पास बतौर विदेशी खिलाड़ी जोस बटलर, क्रिस मॉरिस, डेविड मिलर और मुस्तफिजुर रहमान ही बचे हैं। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स से राजस्थान रॉयल्स से रॉबिन उथप्पा को देने की मांग की है। टीम के ओपनर बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं, ऐसे में उथप्पा टीम के लिए अहम साबित हो सकते हैं। चेन्नई की और से उन्हें मौजूदा सीजन में अब तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है।

यह भी देखें :IPL 2021 Purple cap: पर्पल कैप पर हर्षल पटेल का कब्जा, जानिए टॉप 5 में कौन-कौन हुए शामिल

राजस्थान की नजरें जेसन रॉय पर भी
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुुरु न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फग्र्युसन को अपने साथ जोडऩा चाहती है। फग्र्युसन अभी कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ हैं। उनका टी20 प्रदर्शन भी अच्छा रहा है। इसके अलावा आरआर तेज गेंदबाज इशान पोरेन को भी अपनी टीम में शामिल करना चाहती है। वहीं जेसन रॉय जो अभी सनराइजर्स हैदराबाद के पास उन्हें भी अपनी टीम में शामिल करना चाहती है।

Home / IPL / IPL 2021 : इन 4 खिलाडिय़ों को लोन पर लेना चाहती है राजस्थान रॉयल्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो