IPL 2021: मुंबई इंडियंस को राहत, ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि मौका मिला जरूर खेलेंगे यूएई में

सितंबर में टूर्नामेंट का आयोजन होने से आईपीएल की कई टीमों को नुकसान हो सकता है। दरअसल सितंबर में कई टीमों के विदेशी खिलाड़ी उपलब्ध नहीं होंगे। ऐसे में कई टीमों को परेशानी हो सकती है।

By: Mahendra Yadav

Published: 02 Jun 2021, 09:50 AM IST

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) के बचे हुए मैच बीसीसीआई ने यूएई में कराने का फैसला लिया है। भारत में कोरोना की वजह से बोर्ड ने यह हाल ही बैठक में यह निर्णय लिया। इसका आयोजन सितंबर में होगा। हालांकि बीसीसीआई ने अभी इसका शेड्यूल जारी नहीं किया है। सितंबर में टूर्नामेंट का आयोजन होने से आईपीएल की कई टीमों को नुकसान हो सकता है। दरअसल सितंबर में कई टीमों के विदेशी खिलाड़ी उपलब्ध नहीं होंगे। ऐसे में कई टीमों को परेशानी हो सकती है। इस बीच मुंबई इंडियंस के लिए राहत की खबर आई है। टीम के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का कहना है कि वे आईपीएल के दूसरे चरण में हिस्सा लेंगे।

ट्रेंट बोल्ट ने जताई इच्छा
आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आईपीएल के बचे हुए मैचों में खेलने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने कहा कि अगर मौका मिला तो इसके लिए वह यूएई जाना चाहेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि भारत एक खूबसूरत जगह है। वहां बोल्ट ने काफी कुछ महसूस किया है। उनका कहना है कि भारत के फैंस, संस्कृति सभी बेहतरीन हैं। हालांकि उन्होंने माना कि इस बार हालात अलग थे। वो शोर नहीं था और लोग सड़कों से गायब थे। बोल्ट का कहना है कि अब आईपीएल यूएई में होने जा रहा है तो मौका मिलने पर वे जरूर इसमें हिस्सा लेंगे।

यह भी पढ़ें— IPL 2021: दूसरे चरण में दिल्ली कैपिटल्स में हो सकता है बड़ा बदलाव, जा सकती है ऋषभ पंत की कप्तानी

trent_boult_2.png

पिछले आइपीएल में किया था शानदार प्रदर्शन
न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने आईपीएल के पिछले सीजन में यूएई में शानदार प्रदर्शन किया था। पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस चैंपियन बनी थी। वहीं बात करें ट्रेंट बोल्ट के प्रदर्शन की तो उन्होंने आईपीएल 2020 में 15 मैच खेले थे और इनमें उन्होंने 25 विकेट लिए थे। वहीं ट्रेंट बोल्ट का कहना है कि टूर्नामेंट यूएई में होगा, जहां पिछली बार इसका शानदार आयोजन हुआ था।

यह भी पढ़ें— अश्विन का खुलासा: 8-10 दिनों तक बिना सोए खेले थे IPL मैच, परिवार के बुरे समय को याद कर हुए भावुक

टिम सीफर्ट के साथ जो हुआ वह निराशाजनक
आईपीएल 2021 में कई खिलाड़ियों और स्टाफ के संक्रमित हो जाने के बाद टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया था। इस दौरान न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। इस बारे में ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि भारत में कोरोना के मामले अचानक से बढ़ गए थे। टिम सीफर्ट के साथ जो हुआ वह काफी निराशाजनक था। बोल्ट ने बताया कि टिम काफी निराश हो गए थे। साथ ही उन्होंने कहा कि यह नहीं पता था कि हम घर कैसे और कब पहुंचेंगे। अभी खेल के साथ यह जोखिम है।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned