IPL 2021: चेतन सकारिया के लिए सहवाग का यह ट्वीट कर देगा आपको भी इमोशनल

चेतन ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के साथ आईपीएल में अपना डेब्यू मैच खेला। पहले ही मैच में चेतन ने अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया। इस मैच में सकारिया ने बेहतरीन गेंदबाजी के साथ शानदार फील्डिंग का भी प्रदर्शन किया।

By: Mahendra Yadav

Published: 13 Apr 2021, 01:44 PM IST

IPL 2021 में चौथा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच में पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को हरा दिया। इस मैच में दोनों टीमों की तरफ से कुछ खिलाड़ियों ने डेब्यू किया, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में आए राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज चेतन सकारिया। चेतन ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के साथ आईपीएल में अपना डेब्यू मैच खेला। पहले ही मैच में चेतन ने अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया। इस मैच में सकारिया ने बेहतरीन गेंदबाजी के साथ शानदार फील्डिंग का भी प्रदर्शन किया।

तीन विकेट लिए और लपका शानदार कैच
अपने डेब्यू आईपीएल मैच में सकारिया बेहमरीन प्रदर्शन के कारण चर्चा का विषय रहे। उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ बॉलिंग करते हुए उन्होंने चार ओवर किए और 31 रन देकर पंजाब किंग्स के तीन महत्वपूर्ण विकेट लिए। इसके साथ ही उन्होंने मैच में शानदार फिल्डिंग का भी प्रदर्शन किया। सकारिया ने हवा में उछलकर निकोलस पूरन का शानदार कैच लपका। यह आईपीएल 2021 में अब तक का सबसे बेहतरीन कैच है। हालांकि इस मैच में पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 4 रनों से हरा दिया।

यह भी पढ़ें— IPL 2021 : इन 4 भारतीय युवा खिलाड़ियों ने IPL के पहले 4 दिन में बिखेरे जलवे

virender_shehwag_tweet.png

वीरेन्द्र सहवाग ने किया ट्वीट
दिग्गज क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने चेतन सकारिया के लिए ट्वीट किया। इसमें उन्होंने चेतन से संबंधित एक ऐसी बात बताई, जिसे पढ़कर आप भी इमोशनल हो जाएंगे। बता दें कि चेतन सकारिया का आईपीएल तक का सफर काफी मुश्किलों भरा रहा है। दरअसल, सहवाग ने चेतन सकारिया की मां का एक इंटरव्यू शेयर किया। इसमें उन्होंने बताया कि चेतन के भाई की कुछ महीने पहले सुसाइड से मौत हो गई थी। उस वक्त सकारिया सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेल रहे थे। उसके खेल पर कोई असर न पड़े इसलिए माता—पिता ने सकारिया को उसके भाई की मौत के बारे में 10 दिन तक नहीं बताया। हालांकि जब सकारिया को बाद में अपने भाई की मौत के बारे में पता चला तो उसने एक सप्ताह तक न तो किसी से बात की और ना ही खाना खाया।

यह भी पढ़ें— IPL 2021: पिता चलाते थे टैंपो, नहीं थे खेलने के लिए जूते, रॉयल्स ने लगाया दांव, पहले ही मैच में बना डाला ये रिकॉर्ड

आईपीएल पूरा करता है भारतीयों के सपने
वीरेन्द्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इन युवा क्रिकेटरों और पैरेंट्स के लिए क्रिकेट कितने मायने रखता है। आईपीएल सही मायने में भारतीय सपनों को पूरा करता है और कुछ कहानियां तो एकदम ही असाधारण हैं। बता दें कि सकारिया गरीब परिवार से आते हैं। उनके पिता टैंपो ड्राइवर थे लेकिन एक्सीडेट होने के बाद वे पूरी तरह से बिस्तर पर हैं। परिवार की आर्थिक मदद करने के लिए चेतन एक स्टेशनरी दुकान पर भी काम करते थे।

आइए जानें— IPL 2021 Full Schedule and Fixtures

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned