scriptIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगा | Patrika News

IPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगा

locationनई दिल्लीPublished: May 29, 2022 09:00:19 am

Submitted by:

Joshi Pankaj

IPL 2022 के 15वें सीजन का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में राजस्थान और गुजरात के बीच खेला जाएगा। मुकाबले से पहले समारोह आयोजित किया जाएगा। इस सेरेमनी में बॉलीवुड की कुछ हस्तियां शिरकत करेंगी।

ipl 2022 ranveer singh and ar rahman perform closing ceremony gt vs rr

कल होगा फाइनल

IPL 2022 का 29 मई को गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। दो महीने तक चली ये लीग काफी खास रही। कुछ खास रिकॉर्ड बने, युवा खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया, कुछ सुपरस्टार्स इंजरी की वजह से बाहर हो गए।

दिग्गजों का लगेगा जमावड़ा

कोरोना की वजह से काफी दिक्कतों का सामना पिछले कुछ सीजन में करना पड़ा था। इस बार आईपीएल में पूरी तरह से दर्शकों को इजाजत मिली और फैंस ने जमकर सभी मैचों का मजा उठाया। फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा, जो दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है। आईपीएल के फाइनल को बड़ा बनाने के लिए इस बार बॉलीवुड के सितारे भी परफॉर्म करेंगे। आईपीएल 2022 के समापन समारोह में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और ऑस्कर विजेता म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान का जलवा देखने को मिलेगा। आपको ये भी बता दें कि आईपीएल 2019 के बाद भारत में पहली बार आईपीएल का समापन समारोह हो रहा है। बीच में दो साल के लिए इस लीग को यूएई में शिफ्ट करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें- भारतीय WWE रेसलर को जब पुलिसकर्मी ने बीच रोड डंडे से ‘पीटा’, दिग्गज ने उठाकर चारों खाने किया चित्त

29 मई को होगा IPL 2022 का फाइनल

फैंस के पास दो साल बाद भारत में आईपीएल के शानदार समापन समारोह को देखने का मौका होगा।। समापन समारोह के मौके पर BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली समेत कई दिग्गज मौजूद रहेंगे। एक दिन बाद IPL 2022 के विजेता का भी पता चल जाएगा। फैंस को गुजरात और राजस्थान के बीच मुकाबले में काफी मजा आएगा। दोनों टीमों ने इस बार लीग मैचों में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। देखना होगा कि इस बार कौन सी टीम IPL की ट्राफी उठाएगी।

ये भी पढ़ें- क्रिकेट छोड़कर अंपायरिंग करेंगे Virat Kohli और Ashwin, दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो