IPL 2021 : RCB और KKR के बीच खेले जाना वाला 30वां मैच हो सकता है स्थगित

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स (RCB vs KKR) के बीच IPL 2021 का 30वां मुकाबला खेला जाना था। लेकिन कोरोना के चलते पोस्टपोंड हो सकता है।

 

By: भूप सिंह

Updated: 03 May 2021, 02:15 PM IST

नई दिल्ली। IPL 2021 का 30वां मैच आज रॉयल चैलेंजर्स बेंंगलुरु और कोलकाता नाइड राइडर्स (RCB vs KKR) के बीच खेला जाना था। लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि बायो बबल के बीच कोरोना ने सेंधमारी कर दी और इसी के चलते आज का मैच पोस्टपोंंड हो सकता है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, केकेआर के खेमे में कोविड संबंधित चिंता के चलते इस मैच को स्थगित करने का फैसला किया है। IPL 2021 का यह पहला मौका है जब कोई मैच स्थगित हुआ जबकि कुछ खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ के सदस्य पहले वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

यह भी देखें :IPL 2021 Points Table: RR को 10 विकेट से हराकर नंबर-1 पर पहुंची कोहली की टीम RCB

केकेआर के सदस्य क्वॉरंटीन में
खबर है कि KKR खेमे में कोविड-19 की एंट्री के बाद टीम के सदस्यों को क्वॉरंटीन में भेजा गया है। रिपोट्र्स के मुताबिक, पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

जल्द होगी नई तारीख की घोषणा
रिपोट्र्स के मुताबिक, BCCI ने गुजरात क्रिकेट ऐसोसिएशन को मैसेज दिया है कि मैच की नई तारीख की जल्द ही घोषणा की जाएगी। खबर है कि हाल ही वरुण चक्रवर्ती आईपीएल के बायो बबल से बाहर हो गए थे क्योंकि उन्हें कंधे का स्कैन करना था और यहीं शायद उनके बारे में खुलासा हुआ है। चक्रवर्ती और वॉरियर को छोड़ दिया जाए तो केकेआर के दल के लोग का परीक्षण स्पष्ट है।

यह भी देखें :IPL 2021 Purple cap: पर्पल कैप पर हर्षल पटेल का कब्जा, जानिए टॉप 5 में कौन-कौन हुए शामिल

खास नहीं रहा है केकेआर का प्रदर्शन
IPL 2021 कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। अब तक खेले गए 7 मैचों में से केवल 2 ही मैच जीत पाई है। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। अब खेले गए 7 मैचों में से 5 में जीत हासिल की है और अंक तालिका में तीसरे स्थान पर हैं। वहीं कोलकाता 2 अंकों के साथ सातवें स्थान पर हैं।

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned