scriptये क्या यहां जारी हुआ 100 साल के लॉकडाउन का आदेश, जानिए क्या है पूरा मामला | 100 Years Lockdown Order Issued From Nayab Tehsildar | Patrika News
जबलपुर

ये क्या यहां जारी हुआ 100 साल के लॉकडाउन का आदेश, जानिए क्या है पूरा मामला

3 अप्रैल रात्रि 10 बजे से लेकर 19 अप्रैल 2121 तक लॉकडाउन का आदेश बना चर्चाओं का विषय..

जबलपुरApr 04, 2021 / 04:41 pm

Shailendra Sharma

100_year.png

,,

जबलपुर. मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण प्रशासन और सरकार पूरी तरह से सतर्कता बरत रही है। जिन जगहों पर कोरोना का खतरा तेजी से बढ़ता नजर आ रहा है वहां प्रशासन सख्ती बरतने के साथ ही लॉकडाउन भी लगा रहा है लेकिन इसी बीच मध्यप्रदेश के एक जिले में लॉकडाउन का आदेश चर्चाओं का विषय बना हुआ है। क्योंकि यहां पर लॉकडाउन एक दो दिनों के लिए या महीनों के लिए नहीं बल्कि पूरे 100 साल के लिए लगाने की बात आदेश में लिखी हुई है। ये आदेश जबलपुर के बरगी में जारी किया गया है।

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में दुकान बंद कराने पहुंची पुलिस पर फेंकी खौलती चाय, तीन पुलिसकर्मी घायल

 

 

letter.png

दुनिया का सबसे बड़ा 100 साल का लॉकडाउन !
दरअसल जबलपुर के बरगी क्षेत्र में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए यहां पर नायब तहसीलदार ने लॉकडाउन का आदेश जारी किया है।इस आदेश में लॉकडाउन के बारे में जानकारी देते हुए लिखा गया है कि यह आदेश 3 अप्रैल 2021 को प्रभावशाली होगा और 19 अप्रैल 2121 को पूर्व की भांति गतिविधियां पुन: संचालित होगा। इस आदेश में बरगी नायब तहसीलदार सुषमा धुर्वे की सील व हस्ताक्षर भी हैं। 100 साल के लॉकडाउन का ये आदेश अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसे लेकर लोग तरह तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- अब नहीं चलेगी होशियारी, गाड़ी चलाते वक्त नहीं लगाया मास्क तो घर पहुंचेगा चालान

 

टाइपिंग की गलती से हुआ ऐसा
हालांकि आपको बता दें कि आदेश को लेकर आपको चिंतित होने की जरुरत नहीं है क्योंकि ये महज एक टाइपिंग मिस्टेक के कारण हुआ है। जिस जगह 2021 लिखा जाना था वहां पर टाइपिंग की गलती से 2121 लिखा गया है। हां लेकिन टाइपिंग मिस्टेक के बावजूद प्रशासनिक अधिकारी के द्वारा सील व हस्ताक्षर उस आदेश पर किया जाना कहीं न कहीं सवाल खड़ा करता है।

देखें वीडियो- पानी के लिए महिलाओं में FIGHT

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80dcsq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो