scriptbaba gosai arrested अब इस बाबा की खुली पोल, ये काम करते पकड़ा गया- देखें वीडियो | baba gosai arrested by MP police see video | Patrika News
जबलपुर

baba gosai arrested अब इस बाबा की खुली पोल, ये काम करते पकड़ा गया- देखें वीडियो

मारूति कार से उड़ीसा से झांसी जा रहा गांजा, सिहोरा पुलिस ने देर रात 23 किलो गांजे के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार, दो आरोपो फरार

जबलपुरNov 25, 2017 / 02:17 pm

Lalit kostha

baba gosai arrested by MP police, see video

अब इस बाबा की खुली पोल, ये काम करते पकड़ा गया- देखें वीडियो

जबलपुर। मारूति कार में उड़ीसा से गांजा लेकर झांसी जा रही एक मारूति कार को सिहोरा पुलिस ने शुक्रवार देर रात गश्त के दौरान पकड़ा। तलाशी के दौरान कार की डिक्की से पुलिस ने 23 किलो गांजा जप्त किया है। पुलिस कार में सवार एक तस्कर को तो पकड़ लिया, लेकिन तीन आरोपी मौक़ा पाकर भाग निकले। पकड़े गए गांजे की कीमत 2 लाख 30 हजार रुपए बताई जा रही है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।

पटवारी भर्ती परीक्षा की कर रहे हैं तैयारी, तो एक बार जरूर पढ़ें ये खबर, दूर हो जाएगी टेंशन

टीआई संजय दुबे ने बताया कि रात 2 बजे के लगभग पुलिस गश्त कर रही थी। उसी समय एक सफेद रंग की मारूति 800 कार तेजी से एनएच 7 सिहोरा बस स्टैंड से गूजरी। पुलिस को कुछ शंका होने पर कार का पीछा किया। पुराने बस पर कार ने रास्ते में जमकर तांडव मचाते हूए सिलौडी रोड के पास कचरे के ढेर में पलट गई। मौके पर पहूंची पुलिस ने कार क्रमांक यूपी 93 सी 2424 से एक बुजूर्ग को बाहर निकला। पुलिस में कार की तलाशी ली तो कार की डिक्की में पालीथीन के 23 पैकेट रखे थे। जांच करने पर पालीथीन में रखा गांजा था, जो करीब 23 किलो था।

smartphone selfie लवर्स नदी किनारे ले रहे थे सेल्फी और कैद हो गई मौत की फोटो – जानें पूरा मामला

उड़ीसा से झांसी ले जा रहे थे गांजा- पकड़े गए बुजूर्ग ने पूछताछ में अपना नाम मनोहरदास गोसाईं (70) निवासी गोविन्द चौराहा मंदिर झांसी बताया। आरोपित ने बताया कि मोहर सिंग, रज्जू सिंह और एक अन्य तीन दिन पहले उड़ीसा गए थे। वह कार से गांजे की खेप लेकर झांसी जा रहे थे, लेकिन रास्ते में पुलिस ने उन्हें तेजी से भागते देख लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 8/20 एनडीपीएस का मामला दर्ज कर पूछताछ में जुटी है।

 

Home / Jabalpur / baba gosai arrested अब इस बाबा की खुली पोल, ये काम करते पकड़ा गया- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो