scriptबड़ा हादसा : स्टंट दिखाते हुए पेड़ से टकराई बाइक, जिंदा जला रेसर | Bike collides with tree while performing stunt racer burnt alive | Patrika News
जबलपुर

बड़ा हादसा : स्टंट दिखाते हुए पेड़ से टकराई बाइक, जिंदा जला रेसर

पेड़ से टकराते ही बाइक के पेट्रोल टैंक में ब्लास्ट हो गया, जिससे चालक आग की चपेट में आ गया और उसकी जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई।

जबलपुरApr 25, 2024 / 12:04 pm

Faiz

racer died in accident
मध्य प्रदेश में सड़क सड़क हादसों के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इनमें ज्यादा घटनाएं युवाओं द्वारा की जा रही बाइक पर रेसिंग और जानलेवा स्टंटबाजी की वजह से हो रही हैं। इस सबके बावजूद नई उम्र के युवा इससे सबक नहीं ले रहे हैं। ऐसी ही सड़क हादसे की दर्दनाक घटना मध्य प्रदेश के जबलपुर से सामने आई है। यहां दोस्तों के साथ रेसिंग और स्टंट करने आए युवक की बाइक स्टंट दिखाते दिखाते पेड़ से जा टकराई। बताया जा रहा है कि पेड़ से टकराते ही बाइक के पेट्रोल टैंक में धमाका हो गया, जिसकी चपेट आकर बाइक सवार मौके पर ही जिंदा जल गया। घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई।
बता दें कि, ये दर्दनाक घटना शहर के बरगी थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले वीआईपी रेस्ट हाउस के सामने घटी है। मदन महल इलाके के महेशपुर में रहने वाला यश अपने दोस्त आयुष विश्वकर्मा और रिश्ते के भाई नवजोत विनोदिया के साथ बरगी के पर्यटन स्थल घूमने गया था। तीनों युवक बाइक रेसिंग के शौकीन हैं। छुट्टी का फायदा उठाते हुए तीनों रेसिंग करने पायली गए थे। लौटते समय बरगी रेस्ट हाउस के पास यश की पल्सर 220 रेसिंग बाइक गड्ढे में गिरी जिसके बाद वह अनियंत्रित हो गया और आगे जाकर उसकी गाड़ी पेड़ से टकरा गई। पेड़ से बाइक टकराते ही पेट्रोल की टंकी में धमाका हुआ और टंकी में भरा पेट्रोल चालक यश पर आ गया। देखते ही देखते यश पूरी तरह आग की लपटों में घिर गया।
यह भी पढ़ें- बड़ी खबर : बारातियों से भरी बस खाई में गिरी, मची चीख पुकार

दोस्त आगे निकल गए थे, लौटकर आए तो पता चला

racer died in accident
वहीं आयुष विश्वकर्मा और नवजोत विनोदिया काफी आगे निकल चुके थे, तब उन्हें यश तानवेश नहीं दिखा तो दोनों ही युवक अपनी बाइक से वापस लौटे। यहां उन्होंने बरगी के वीआईपी रेस्ट हाउस के पास जंगल की तरफ यश तानवेश और उसकी गाड़ी को जलते देखा। आसपास के लोगों की मदद से इसकी खबर बरगी पुलिस को दी गई। फिलहाल, इस घटना में बाइक चालक यश की दर्दनाक मौत हो गई है।
यह भी पढ़ें- बाघिन के साथ शावक की ऐसी मस्ती, देखकर खुश हो जाएगा दिल, VIDEO

फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट था यश

बताया जा रहा है कि हादसे में जान गवाने वाला यश तानवेश पॉलिटेक्निक कॉलेज में फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट था। दर्दनाक हादसे के बाद उसके परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है। हादसे के पहले बाइक रेसिंग करने वाले तीनों ही युवकों ने पर्यटन स्थल पायली पहुंचकर इंस्टाग्राम पर उसका स्टेटस भी अपडेट किया था। इसके अलावा मृतक के इंस्टाग्राम पर बाइक रेसिंग करने के वीडियो और फोटो भी डले हुए हैं, जिससे साफ तौर पर समझा जा सकता है कि मृतक बाइक रेसिंग और स्टंटबाज़ी का शौकीन था और अक्सर ही वे रेसिंग करने अपने दोस्तों के साथ निकल जाया करता था।

Home / Jabalpur / बड़ा हादसा : स्टंट दिखाते हुए पेड़ से टकराई बाइक, जिंदा जला रेसर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो