पति और बच्चों के रहते दो सहेलियों ने रचाई शादी! देखें लाइव वेडिंग वीडियो

दोनों सुंदर सहेलियों का विवाह समारोह एक होटल में आयोजित हुआ

By: Lalit kostha

Updated: 16 Feb 2018, 10:17 AM IST

जबलपुर। उनके बच्चे हैं, वे पति के साथ खुश हैं, इसके बाद भी दोनों सहेलियों ने एक दूसरे से शादी रचा ली। वरमाला पहना दी। मौके पर मौजूद सहेलियां झूमने नाचने लगीं। यही नहीं दूल्हा दुल्हन बनकर आईं दोनों सहेलियां भी अपनी शादी में खूब नाचीं। जिसने भी ये शादी देखी वह देखता ही रह गया। दोनों सुंदर सहेलियों का विवाह समारोह एक होटल में आयोजित हुआ था। चौंक गए न... दरअसल सिंधी लेडीज क्लब द्वारा वेडिंग थीम पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें विवाह की तैयारियों से लेकर सम्पन्न होने तक के कार्यक्रमों को दर्शाया गया था।

बुधवार को कटंगा स्थित विंध्य भवन में सिंधी लेडीज क्लब के तत्वावधान में वेडिंग थीम पर प्रोग्राम आयोजित किया गया। इस दौरान लेडीज ट्रेडिशनल अंदाज में रेडी होकर आईं। इसके साथ ही शादी से जुड़ी हर तरह की रस्मों को भी निभाया गया। इसमें लेडीज संगीत और डांस परफॉर्मेंस खास रहीं। बैंड, बाजा और बारात का माहौल बेमिसाल रहा। ढोल की बीट्स के बीच दुल्हा और दुल्हन की एंट्री ने सभी को झूमने पर मजबूर किया। जयमाला की बारी आई तो मंच पर बाराती और घरातियों के साथ दूल्हा-दुल्हन भी झूमते नजर आए। वेडिंग पर आधारित हाउजी भी खेली गई। कार्यक्रम में निशा केसवानी, कंचन दरयानी, सुषमा बजाज, अनिता मलगानी आदि उपस्थित थीं।


चर्चा हो रही -
वेडिंग थीम पर आयोजित इस कार्यक्रम की चर्चा शहर के अन्य क्लबों में भी हो रही है। इस तरह का आयोजन न केवल शादी विवाह से जुड़ी रस्मों को बताने का सशक्त जरिया बना, बल्कि मौज मस्ती के तरीके भी लेडीज को करीब से देखने मिले। वहीं कुछ लोगों ने इसे सच मान लिया और चर्चा का विषय बना लिया है।

READ ALSO-

mahakali Miracle in MP अनोखी हैं ये महाकाली, सर्दी में ओढ़ती हैं शॉल, गर्मी में बिना एसी नहीं रहती, रोज दिखते हैं चमत्कार

Lord Ganesh Mantra in hindi ये हैं सिद्ध गणेश मंत्र , शकितयां ऐसी की भूलकर भी पास नहीं आएगी विपदा

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned