scriptप्रेमी से बोली मां तुम मेरे साथ ही रहना फिर…बेटी के सामने ही किया ये काम | mother lover with girl in hotel rooms | Patrika News

प्रेमी से बोली मां तुम मेरे साथ ही रहना फिर…बेटी के सामने ही किया ये काम

locationजबलपुरPublished: Feb 21, 2018 04:36:48 pm

Submitted by:

Lalit kostha

प्रताडना से तंग आकर की थी आत्महत्या, आरोपी पुलिस गिरफ्त में

mother lover with girl in hotel rooms

mother lover with girl in hotel rooms

जबलपुर। प्रेमी के साथ होटल के कमरे में रुकी महिला ने कहा था कि तुम मेरे साथ ही रहना, किसी और के पास नहीं। तुम छोड़कर मत जाना। इसी बात को लेकर दोनों के बीच आधी रात को विवाद हो गया। सुबह महिला की लाश मिली, प्रेमी का अता पता नहीं चला। लेकिन महिला की बेटी ने सारे राज खोल दिए। जिसके बाद पुलिस को जो हकीकत पता चली, वह चौंकाने वाली थी।

READ MORE – दोस्त के साथ होटल में रुकी एक बच्ची की मां, सुबह मिली इस हाल में

थाना प्रभारी मदनमहल सुनील नेमा ने बताया कि २० फरवरी को सुबह 11 बजे कैलाश गुप्ता उम्र 26 वर्ष निवासी मदनमहल स्टेशन के पास ने सूचना दी कि उसकी मदनमहल स्टेशन के पास संस्कार होटल है। जिसमें १९ की रात लगभग 10 बजे शीतला माई घमापुर निवासी मनीष खरे अपनी पत्नि पिंकी एवं छोटी बच्ची चाहत जिसकी उम्र 4 वर्ष के साथ रूम न. 103 में भोपाल जाने का कहकर रूका था। सुबह छोटी बच्ची चाहत ने बताया कि पापा मनीष ने मम्मी के साथ मारपीट किए और मम्मी को पलंग से गिरा दिया, मम्मी कमरे मे मृत पडी है।

READ MORE- बेकाबू ट्रक घर में घुसा, 10 की मौके पर मौत- देखें वीडियो

सूचना पर पहुंची पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों एवं एफएसएल टीम की उपस्थिति में कमरे का बारीकी से निरीक्षण किया गया। जिसमें कमरे मे सल्फास का एक खाली पैकिट भी पडा मिला। पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम के लिए भेजकर मामला जांच में लिया गया। बेटी के बयानों के आधार पर मनीष खरे एवं महिला के असली पति मोनू कोरी को सरगर्मी से तलाश कर पूछताछ की गई। पति मोनू कोरी ने बताया कि उसकी पत्नि पिंकी पड़ोस में रहने वाले मनीष खरे के साथ कहीं भी चली जाती थी। जिसकी हरकतें देखकर वह पत्नि से लगभग दो साल से अलग रह रहा है। उसका पत्नि से कोई सम्बंध नही है।

READ MORE- BREAKING NEWS सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट कर जताया शोक, एक-एक लाख रुपए देने की घोषणा

वहीं मनीष खरे ने बताया कि वह रात में पिंकी को लेकर होटल मे रूका था। रात में पिकीं उससे कहने लगी कि तुम मेरे साथ ही रहना किसी और के साथ नही रहना। उसके यह कहने पर कि तुम किसी के भी साथ चली जाती हो तो पिंकी ने रात में उससे वाद-विवाद किया था। सुबह वह उठकर वह चला गया। रात में पिकीं अपने ब्लाउज में सल्फास की पुडिय़ा रखी हुई थी।
विवेचना में मृतिका के पति मोनू एवं 4 वर्षीय बच्ची चाहत से पूछताछ की गई। बच्ची चाहत ने दूसरे पापा मनीष द्वारा उसकी मम्मी के साथ होटल के कमरे मे मारपीट करना एवं मम्मी द्वारा कोई दवा खा लेना बताया। पति मोनू ने अपने कथनों मे बताया उसके घर के बाजू मे रहने वाले मनीष खरे के उसकी पत्नि से पिछले 2 वर्ष से प्रेम सम्बंध थे। मनीष घर में आकर पत्नि को मिलने व साथ चलने के लिये दबाव बनाता था। १९ फरवरी को भी दबाव बनाकर उसकी पत्नि पिंकी को ले गया। मनीष खरे से पत्नि पिंकी मानसिक रूप से प्रताडित थी। मनीष खरे की प्रताडना से हीं तंग आकर जहर खा कर आत्महत्या कर ली है। होटल मालिक कैलाश ने भी बताया कि 103 रूम मे रूके मनीष एवं पिंकी मे रात 2:30 बजे विवाद हो रहा था जिन्हे विवाद करने से मना किया था।

READ MORE- होली में बढ़ जाता है इस घातक बीमारी का खतरा, हर साल हजारों लोग होते हैं शिकार

जांच पर पिंकी कोरी द्वारा मनीष खरे की प्रताडना से तंग आकर जहरीली वस्तु का सेवन कर आत्महत्या करना पाया गया। जिसके बाद बुधवार को धारा 306 के तहत आरोपी मनीष खरे उम्र 20 वर्ष निवासी शीतला माई को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो