scriptरोहित जोशी मामलाः पीड़ित युवती का आरोप, चेहरे पर ज्वलनशील पदार्थ फेंका, हमलावरों ने दी धमकी | attacked on victim Girl in Rohit Joshi rape case | Patrika News

रोहित जोशी मामलाः पीड़ित युवती का आरोप, चेहरे पर ज्वलनशील पदार्थ फेंका, हमलावरों ने दी धमकी

locationजयपुरPublished: Jun 12, 2022 09:21:27 am

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जलदाय मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली युवती ने शनिवार रात दावा किया कि दिल्ली में उस पर दो लोगों ने ज्वलनशील पदार्थ फेंका जिसकी उसने शिकायत भी की है।

attacked on victim Girl in Rohit Joshi rape case

जलदाय मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली युवती ने शनिवार रात दावा किया कि दिल्ली में उस पर दो लोगों ने ज्वलनशील पदार्थ फेंका जिसकी उसने शिकायत भी की है।

जयपुर। जलदाय मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली युवती ने शनिवार रात दावा किया कि दिल्ली में उस पर दो लोगों ने ज्वलनशील पदार्थ फेंका जिसकी उसने शिकायत भी की है। पीड़िता के अनुसार ज्वलनशील पदार्थ फेंकने वालों ने उसे धमकाते हुए कहा, ‘मुकदमा वापस लेने को नहीं मानी… यह तो ट्रेलर है, पिक्चर अभी बाकी है।’ पीड़िता के अनुसार धमकी देकर हमलावर भाग गए।

पत्रिका को देर रात पर बताया…
पीड़ता ने इस घटना के बाद खुद को दिल्ली स्थित एम्स हॉस्पिटल में भर्ती होने की जानकारी दी। उसने राजस्थान पत्रिका को फोन पर बताया कि कल रात 9 से 10.30 बजे के बीच उसके चेहरे पर दो लोगों ने ज्वलनशील पदार्थ फेंका, जिससे उसके चेहरे पर तेज जलन होने लगी।

थाने का नाम नहीं बता पाई
पीड़िता ने बताया कि उसने इस संबंध में पुलिस को सूचित कर दिया है, लेकिन वह थाने का नाम नहीं बता पाई। उसन कहा कि वह फिलहाल इलाज करवा रही है।

यह भी पढ़ें

बलात्कार के आरोपों से घिरे मंत्री पुत्र रोहित जोशी का हुआ मेडिकल, मीडिया से बोला- मैंने कुछ गलत नहीं किया

दिल्ली में नहीं मिली पुलिस सुरक्षा
पीड़ता ने यह भी बताया कि राजस्थान में पुलिस उसकी सुरक्षा में साथ रहती है, लेकिन दिल्ली में राजस्थान पुलिस के जवान नहीं रहते। दिल्ली पुलिस की तरफ से भी पीड़िता को सुरक्षा नहीं दी गई है। वह इन दिनों दिल्ली के एक होटल में ठहरी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो