scriptBag full of cash stolen from grandfather's hand at granddaughter's wedding, three thieves wearing suits seen in CCTV camera | पोती के भात में दादा के साथ जो हुआ वह हैरान कर देगा, शादी वाले लोग ध्यान से पढ़ें Alert करने वाली ये खबर | Patrika News

पोती के भात में दादा के साथ जो हुआ वह हैरान कर देगा, शादी वाले लोग ध्यान से पढ़ें Alert करने वाली ये खबर

locationजयपुरPublished: Feb 01, 2024 12:22:43 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

wedding season in Rajasthan:आयोजन में समाज और परिवार के लोगों के साथ ही बड़ी संख्या में मेहमान भी मौजूद थे।

wedding_photo_2024-02-01_12-18-12.jpg
wedding pic
wedding season in Rajasthan: राजधानी जयपुर से एक बार फिर शादी समारोह में चोरी की घटना हुई है। परिवार को कुछ ही देर में दो लाख रूपए का फटका लगा है। सीसीटीवी में चोर भी दिखाई दे रहे हैं, लेकिन अब तीनोें फरार है। उनकी तलाश की जा रही है। मामला करणी विहार थाना इलाके का है। राजेश चौधरी ने केस दर्ज कराया है।
राजेश चौधरी ने पुलिस को बताया कि उसकी भांजी का भात कार्यक्रम चल रहा था मैरिज गार्डन में। गार्डन का नाम रानीबाग है। आयोजन में समाज और परिवार के लोगों के साथ ही बड़ी संख्या में मेहमान भी मौजूद थे। इस दौरान भांजी के दादा हनुमान सहाय चौधरी के हाथ में कैश का बैग था। बैग के बारे में सूट पहनकर आए तीन चोरों को पता लग चुका था। उन्होनें दादा को घेर लिया और तय दूरी बनाकर मौके की तलाश करते रहे।
लेकिन काफी समय तक उनको मौका नहीं मिला तो एक चोर ने वहां से पानी लेकर गुजर रहे वेटर को धक्का मारा। वेटर के हाथ में पानी की ट्रे दादा के उपर गिरी और अचानक अफरा तफरी मच गई। मौका पाकर तीनों में से एक चोर ने बैग उठा लिया और तीनों पलक झपकते ही गायब हो गए। उनके जाने के बाद जब बैग तलाशा गया तो बैग नहीं मिला। उसमें दो लाख रुपए से ज्यादा कैश और लाखों रुपयों के सोने के जेवर थे। वहां लगे सीसी कैमरों में चोर नजर आ रहे है ।

जयपुर ही नहीं शादियों के सीजन में पूरे प्रदेश भर से इस तरह के मामले सामने आते हैं। हर साल करोड़ों रुपए इसी तरह से चोरी कर लिए जाते हैं। बहुत ही कम केस पुलिस खोल पाती है। यही कारण है कि शादियों में अलर्ट रहने की जरूरत है।

ट्रेंडिंग वीडियो