scriptजयपुर: कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए 100 से अधिक को किया जाएगा आइसोलेट, रामगंज पहुंची दो बसें | Coronavirus Positive In Ramganj Update People Will Isolate | Patrika News
जयपुर

जयपुर: कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए 100 से अधिक को किया जाएगा आइसोलेट, रामगंज पहुंची दो बसें

रामगंज बाजार में एक युवक कोरोना पॉजिटिव ( Coronavirus Positive In Jaipur ) पाए जाने के बाद जिला पुलिस और प्रशासन इस मामले को काफी गंभीरता से ले रहे हैं। गुरूवार को जब युवक के कोरोना पॉजीटिव होने का मामला सामने आया तो देर रात युवक के घर से चारों ओर की परिधि में कर्फ्यू ( Curfew In Ramganj Jaipur ) लगा दिया गया है।

जयपुरMar 27, 2020 / 07:00 pm

abdul bari

जयपुर: कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए 150 लोगों को किया जाएगा आइसोलेट, रामगंज पहुंची दो बसें

जयपुर: कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए 150 लोगों को किया जाएगा आइसोलेट, रामगंज पहुंची दो बसें

जयपुर
रामगंज बाजार में एक युवक कोरोना पॉजिटिव ( Coronavirus Positive In Jaipur ) पाए जाने के बाद जिला पुलिस और प्रशासन इस मामले को काफी गंभीरता से ले रहे हैं। गुरूवार को जब युवक के कोरोना पॉजीटिव होने का मामला सामने आया तो देर रात युवक के घर से चारों ओर की परिधि में कर्फ्यू ( Curfew In Ramganj Jaipur ) लगा दिया गया है। इसके अलावा पुलिस और चिकित्सा विभाग ने मिलकर पॉजीटिव युवक के संपर्क में आए करीब डेढ़ सौ लोगों को किया चिन्हित किया है।
पुलिस कमीशनर और जिला कलेक्टर पहुंचे मौके पर ( Coronavirus In Jaipur )

कर्फ्यू दौरान के पुलिस घरों से बाहर आने वाले लोगों से सख्ती से पेश आती रही। शुक्रवार को जिला कलेक्टर जोगाराम, पुलिस कमीशनर आनंद श्रीवास्तव, समेत अन्य आला अधिकारी रामगंज बाजार पहुंचे और पॉजीटिव युवक के संपर्क में आए लोगों की जानकारी ली।

आइसोलेट करने के लिए 2 बसें मंगाईं


जानकारी के मुताबिक ओमान से आया कोरोना पॉजीटिव युवक यहां करीब डेढ़ सौ लोगों के संपर्क में आया है। इन लोगों को आइसोलेट करने के लिए 2 बसें मंगाईं गईं। दोनों बसों में बैठाकर डेढ़ सौ लोगों को आइसोलेट किया जाएगा।

सीसीटीवी की भी ली जा रही मदद

पुलिस अब सीसीटीवी के जरिए कोरोना रोगी युवक के संपर्क में आने वाले लोगों का पता लगा रही है।

अधिकारी पल-पल पर नजर गडाए हुए हैं
राज्य के चिकित्सा मंत्री ने कहा कि भीलवाड़ा में अब तक 21 केसेज पॉजीटिव आए हैं। जयपुर के रामगंज में भी एक केस पॉजीटिव मिला। रामगंज के पूरे 1 किलोमीटर के क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया है। भीलवाड़ा में पहले से ही कर्फ्यू लगा हुआ है। जोधपुर, जयपुर, प्रतापगढ़, झुंझुनूं और भीलवाड़ा जिलों के बारे में सरकार ज्यादा अलर्ट और चौकन्नी है और विभाग के अधिकारी पल-पल पर नजर गडाए हुए हैं। भीलवाड़ा की सीमाएं सील की हुई है।

Home / Jaipur / जयपुर: कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए 100 से अधिक को किया जाएगा आइसोलेट, रामगंज पहुंची दो बसें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो