नशे में ठोकता गया कारें, पलटी खाकर फंसा तो पुलिस को धमकाते हुए बोला- वर्दी उतरवा दूंगा

शराब के नशे में ( Drunk Driver ) कार दौड़ा रहे चालक ने ऐसा कहर बरपाया कि तीन कारों को से भिड़ गया। चालक का नशा यहां भी नहीं उतरा और कार अनियंत्रित होकर एक खाली भूखंड में घुस गई। ( Jaipur Crime News )

abdul bari

21 Jan 2020, 12:23 AM IST

जयपुर।
शराब के नशे में ( Drunk Driver ) कार दौड़ा रहे चालक ने ऐसा कहर बरपाया कि तीन कारों को से भिड़ गया। चालक का नशा यहां भी नहीं उतरा और कार अनियंत्रित होकर एक खाली भूखंड में घुस गई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि लहराती हुई कार पलटी खाई तो दहशत फैल गई। नशे में धुत्त चालक को पुलिस ने पकड़ा तो वह उल्टे वर्दी उतरवाने की धमकी देकर रौब झाडऩे लगा।

यह है पूरा मामला ( Jaipur Crime News )

मामला बजाज नगर स्थित त्रिवेणी नगर पुलिया के पास रविवार देर रात करीब डेढ़ बजे का है। प्रकरण की जांच कर रहे हैडकांस्टेबल रामनिवास के अनुसार कार चालक अशीष शर्मा बरकत नगर रहने वाला है खुद को पेशे से एडवोकेट बता रहा था। कार त्रिवेणी नगर पुलिया की ओर से अंधाधुंध दौड़ती आई। चालक ने एक के बाद एक तीन कारों को टक्कर मारी तो अफरा-तफरी के साथ दहशत फैल गई। चालक ने बरकत नगर विस्तार में एक मकान के बाहर खड़ी दो कारों को ठोक दिया। लहराती कार बिजली की डीपी से भी टकराई मगर, चालक की जान बच गई। चालक कार दौड़ाता रहा और नियंत्रण खोया तो कार एक खाली भूखंड में घुसकर पलटी खा गई।

दूर जा पड़ी बैट्री

कार की रफ्तार का अंदाज इसी से लगाया जा सकता है कि कार का बोनट क्षतिग्रस्त हुआ तो बैट्री निकलकर दूर जा पड़ी। बैट्री पास ही खड़ी एक कार पर जाकर गिरी जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। कार दीवार तोड़कर प्लाट में घुसी फिर भी चालक कार लेकर भागने लगा और एक अन्य से टकरा गई। स्थानीय लोगों ने कार में फंसे नशे में धुत्त चालक को बाहर निकाला।

वर्दी उतरवा दूंगा

सूचना पर पहुंची बजाज नगर पुलिस ( JAIPUR POLICE ) उसे थाने ले जाने लगी। वह नशे में इतना धुत्त था कि खुद की ऊंची पहुंच बताकर पुलिस की वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगा। पुलिसकर्मियों से बदसलूकी करने पर मौके पर काफी संख्या में लोग जमा हो गए। काफी मशक्कत के बाद उसे थाने लाकर पुलिस ने मेडिकल करवाया, जिसके शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई है। मामले में बरकत नगर विस्तार निवासी गिर्राज अग्रवाल ने मामला रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

( प्रतीकात्मक तस्वीर )

यह खबरें भी पढ़ें...


चौंकाने वाला मामला: व्यापारी की चेकबुक में मौजूद था चेक, उसी चेक से निकल गए लाखों रूपए, बैंक मैनेजर भी हैरत में...


सरपंच चुनाव जीतने और हारने वाले के समर्थकों के बीच बवाल, मौके पर पहुंचे SHO पर भी हुआ हमला


जयपुर के जवान का गुवाहटी में ड्युटी के दौरान निधन, फोन पर जल्द ही घर आने की कही थी बात...

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned