scriptगैंगस्टर रितिक बॉक्सर से पूछताछ में हुआ यह बड़ा खुलासा | Gangster Ritik Boxer latest update news | Patrika News

गैंगस्टर रितिक बॉक्सर से पूछताछ में हुआ यह बड़ा खुलासा

locationजयपुरPublished: Mar 23, 2023 06:11:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

Gangster Ritik Boxer : राम-राम जयपुर… ये जी-क्लब जयपुर पर जो फायरिंग हुई है, ये रितिक बॉक्सर और अनमोल विश्नोई ने करवाई है…ये याद रहे सबका नंबर आएगा….जय बलकारी एलबी गैंग।

Gangster Ritik Boxer latest update news

Gangster Ritik Boxer : राम-राम जयपुर… ये जी-क्लब जयपुर पर जो फायरिंग हुई है, ये रितिक बॉक्सर और अनमोल विश्नोई ने करवाई है…ये याद रहे सबका नंबर आएगा….जय बलकारी एलबी गैंग।

जयपुर। राम-राम जयपुर… ये जी-क्लब जयपुर पर जो फायरिंग हुई है, ये रितिक बॉक्सर और अनमोल विश्नोई ने करवाई है…ये याद रहे सबका नंबर आएगा….जय बलकारी एलबी गैंग। सोशल मीडिया पर यह पोस्ट रितिक बॉक्सर के कहने पर यूएस में रहने वाले मूलत: चूरू के सुजानगढ़ निवासी 19 वर्षीय इंजीनियर जयराम ने की थी। रिमांड के दौरान गैंगस्टर रितिक बॉक्सर से पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ।

रितिक ने पुलिस को बताया देश और विदेश के कई युवा उसकी गैंग में शामिल हैं। इस मामले में एसआईटी का नेतृत्व कर रहे अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त रामसिंह शेखावत ने बताया कि रितिक बॉक्सर नेपाल में छुपा हुआ था। उसे डर था कि सोशल मीडिया पर पोस्ट अपलोड करने से उसकी लोकेशन पुलिस को पता चल जाएगी। इस कारण उसने एक फॉलोअर के माध्यम से फायरिंग की जिम्मेदारी ली।

यह भी पढ़ें

नेपाल बॉर्डर से पकड़ा गया एक लाख का ईनामी रितिक बॉक्सर, दो महीने से पीछे पड़ी थी जयपुर पुलिस

रितिक ने जयराम को ऐसे जोड़ा
रामसिंह शेखावत ने बताया कि रितिक बॉक्सर से पूछताछ के दौरान सामने आया कि जयराम उसकी पोस्ट को लगातार लाइक कर रहा था। रितिक ने जयराम से संपर्क कर गैंग से जोड़ लिया। बाद में जी-क्लब पर फायरिंग करवाने के बाद रितिक ने एक पोस्ट बनाकर जयराम को भेजी और अकाउंट की आईडी और पासवर्ड दिया। उसके बाद जयराम के जरिये रितिक ने यूएस से पोस्ट करवा कर फायरिंग की जिम्मेदारी ली।

रितिक बॉक्सर के गुर्गों को किया चिह्नित
पुलिस आयुक्तालय की ओर से मामले में रितिक बॉक्सर के 200 गुर्गों को चिह्नित किया गया। जिन पर प्रदेश स्तर पर कार्रवाई की जाएगी।

https://youtu.be/6u1TQetSF40
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो