scriptJaipur News : Grandfather kept waiting outside the exam centre, granddaughter ran away with her boyfriend | Rajasthan News : परीक्षा सेंटर के बाहर इंतजार करते रहे दादा, पोती अपने प्रेमी के साथ भागी! | Patrika News

Rajasthan News : परीक्षा सेंटर के बाहर इंतजार करते रहे दादा, पोती अपने प्रेमी के साथ भागी!

locationजयपुरPublished: Jan 31, 2024 06:24:37 pm

जयपुर। राजधानी के आदर्श नगर थाने में अलवर निवासी बुजुर्ग ने अपनी 18 साल की पोती की मिसिंग रिपोर्ट दी है। दो दिन तक पोती को परिजन तलाशते रहे, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद परिवार वाले पुलिस के पास पहुंचे। अब पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Girl elopes with boyfriend

जयपुर। राजधानी के आदर्श नगर थाने में अलवर निवासी बुजुर्ग ने अपनी 18 साल की पोती की मिसिंग रिपोर्ट दी है। दो दिन तक पोती को परिजन तलाशते रहे, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद परिवार वाले पुलिस के पास पहुंचे। अब पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हरियाणा का रहने वाला एक युवक भी गायब बताया जा रहा है। पुलिस तमाम तथ्यों के आधार पर जांच कर रही है। आदर्श नगर पुलिस ने बताया कि मूल रूप से अलवर निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग पिछले सात-आठ महीनों से अपनी पोती के पास बजाज नगर इलाके में किराये का कमरा लेकर रह रहे थे। पोती जयपुर में पढ़ रही थी।

परीक्षा हॉल में पहुंचने से पहले हो गई रफूचक्कर
इस बीच उसका संपर्क हरियाणा निवासी विजय गुर्जर से हो गया। वह कई बार जयपुर भी आया। दोनों फोन पर बात करने लगे। दादा को भनक लगी तो उन्होंने पोती को समझाया कि सही रास्ते पर चले और अपना कॅरियर बनाए। पोती ने दादा को भरोसा दिलाया, लेकिन उसे टूटने में देर नहीं लगी। दो दिन पहले आदर्श नगर इलाके में स्थित एक निजी कॉलेज में परीक्षा देने के लिए पोती अपने दादा के साथ आईं।

यह भी पढ़ें

रिश्तेदार के घर से ज्वेलरी और कैश समेटकर बॉयफ्रेंड के साथ भागी युवती, जानें पूरा मामला

दादा कॉलेज के बाहर ही इंतजार करते रहे। तीन घंटे बीतने के बाद सभी बच्चे चले गए, लेकिन पोती बाहर नहीं आई तो दादा ने अंदर जाकर पता किया। वहां से मालूम चला कि पोती परीक्षा देने ही नहीं आईं। अलवर निवासी परिवार के अन्य लोगों को सूचना दी गई। वे जयपुर पहुंचे और अब आदर्श नगर पुलिस की शरण में आए हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हरियाणा निवासी विजय गुर्जर की तलाश जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो