scriptRajasthan Road Accident: राजस्थान में रफ्तार ने बरपाया कहर, दो सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत | Rajasthan Road Accident: 6 people died in two road accidents in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Road Accident: राजस्थान में रफ्तार ने बरपाया कहर, दो सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत

राजस्थान में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। प्रदेश में गुरुवार को हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई।

जयपुरJul 11, 2024 / 02:50 pm

Anil Prajapat

Rajsamand Road Accident
Rajasthan Road Accident : जयपुर। राजस्थान में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। प्रदेश में गुरुवार को हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक गंभीर घायल हो गया। राजसमंद जिले में सुबह कार और ट्रेलर की भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, दूसरा हादसा दौसा जिले में हुआ। जहां तेज रफ्तार जीप ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसे में दोनों लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। फिलहाल, पुलिस हादसों की जांच में जुटी हुई है।
जानकारी के मुताबिक राजसमंद जिले में चारभुजा थाना क्षेत्र के धानिन मानसिंह जी का गुड़ा में नेशनल हाइवे पर सुबह करीब 9 बजे भीषण सड़क हादसा हो गया। कार और ट्रेलर की आमने-सामने की भिड़ंत में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही चारभुजा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं, जिला कलेक्टर डॉक्टर भंवरलाल और एसपी मनीष त्रिपाठी ने भी घटना स्थल का मौका मुआयना किया।
Rajsamand Road Accident

राजसमंद में चार लोगों की मौत

पुलिस के मुताबिक गोमती से राजसमंद के बीच धानिन मानसिंह जी का गुड़ा में नेशनल हाईवे पर कार और ट्रेलर की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार दो पुरुष और दो महिलाओं की मौत हो गई। सभी शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। चारों मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं और राजसमंद जिले के केलवाड़ा के रहने वाले थे। हादसे में पुरुषोत्तम पिता जगदीश उपाध्याय, दिनबंदु पिता जगदीश उपाध्याय, रेणु पत्नी पुरुषोत्तम पुरुषोत्तम उपाध्याय और मनसुख बाई पत्नी दिनबंदु की मौत हो गई। वहीं, हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया। जिस पर पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त को हाइवे से हटावकर यातायात सुचारू करवाया।
Dausa Road Accident

दौसा सड़क हादसे में दो की मौत, एक घायल

इधर, दौसा जिले में महवा स्टेट हाईवे संख्या 25 पर हिंडौन रोड केशव पैलेस के पास देर रात बेकाबू जीप ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया। जिनमें से दो की मौत हो गई और एक का अस्पताल में उपचार जारी है। हादसे में बाइक सवार नितेश पुत्र राधेश्याम मीणा उम्र 22 साल निवासी ऊकरूंद की मौके पर मौत हो गई। वहीं, पीयूष पुत्र दिनेश चंद्र मीणा निवासी ऊकरूंद और दिलखुश पुत्र हरकेश मीणा निवासी ऊकरूंद को गंभीर हालत में जिला अस्पताल महवा में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जयपुर रैफर कर दिया। जयपुर ले जाते समय दिलखुश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद जीप चालक मौके से फरार हो गया।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Road Accident: राजस्थान में रफ्तार ने बरपाया कहर, दो सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो