scriptफिर रफ्तार का कहर, बुझा दिया परिवार का मुखिया | Road Accident in Jaipur | Patrika News

फिर रफ्तार का कहर, बुझा दिया परिवार का मुखिया

locationजयपुरPublished: Nov 09, 2017 11:35:17 pm

अब कौन कहेगा, गुल्लू आजा तुझे घुमा लाऊं…

jaipur
जयपुर . पापा कहां हैं? कल भी नहीं आए, आज भी नहीं आए। मुझे बाइक पर घूमने जाना है, टॉफी लानी है। सवा तीन साल के गुल्लू की ये बातें सुन तो सब रहे हैं लेकिन किसी की भी हिम्मत नहीं कि इनके जवाब दे पाए। बुधवार सुबह ही ड्यूटी पर जाने से पहले आखिरी बार गुल्लू अपने पिता की बाइक पर पड़ोस वाली दुकान तक घूमकर आया था। जिद करके टॉफी खरीदी थी। बस उसके बाद से उसे पिता नजर नहीं आए। ट्रक की टक्कर से उसके पिता की बुधवार रात मौत हो गई।

हादसा पांच्यावाला में पूनम मार्केट के पास हुआ, जिसमें गुल्लू के पिता मूलत: चिड़ावा हाल महाराणा प्रतापनगर निवासी गजेंद्र सिंह (32) की मौत हो गई। वह नगीना फैक्ट्री में काम करता था। दुर्घटना थाना पुलिस (दक्षिण) के अनुसार गजेंद्र रात को दोस्त के यहां खाना खाकर घर लौट रहा था। गली पार करते ही एक ट्रक ने साइड से टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर घायल हो गया और एसएमएस अस्पताल में दम तोड़ दिया। ट्रक सिरसी रोड से दो सौ फीट बायपास की ओर जा रहा था।
दूसरी नौकरी को लेकर उत्साहित था

पिता करणी सिंह ने बताया कि गज्जू (गजेंद्र) हर दिन ड्यूटी पर जाने से पहले और आने के बाद सबसे पहले अपने बेटे को बाइक पर आसपास घुमाता था। बुधवार सुबह भी उसने कहा था कि चल गुल्लू तुझे घुमा लाऊं। लेकिन अब तो गुल्लू को घुमाने वाला ही चला गया। यह कहते-कहते उनकी रूलाई फूटी तो चुप नहीं हो पाए। गजेंद्र हाल ही दूसरी नौकरी के लिए इंटरव्यू देकर आया था। कह रहा था जल्द ही दूसरी जॉब लग जाएगी। इसे लेकर वह काफी उत्साहित था।
हर बार यही कहा, बस निकल रहा हूं
परिजनों के अनुसार वह सुबह ड्यूटी पर गया था। रात 8.30 बजे तक नहीं लौटा तो उससे संपर्क किया। तब उसने बताया कि वह ड्यूटी कर सीधे पांच्यावाला में दोस्त के घर आ गया। खाना खाकर ही लौटेगा। इसके बाद तीन-चार बार कॉल की तब उसने यही कहा कि बस निकल रहा हूं। अंतिम बार उससे 10.15 बजे बात हुई तब कहा कि निकल चुका हूं। लेकिन हमें क्या पता था कि वह कभी नहीं लौटेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो