Road Accident In Rajasthan : दो अलग-अलग सड़क हादसों में 4 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, सात घायल

abdul bari | Publish: Jun, 17 2019 02:06:37 AM (IST) | Updated: Jun, 17 2019 07:10:18 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

राजसमंद और जयपुर ( Road Accident In Rajasthan ) में दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई।

जयपुर/राजसमंद
जयपुर और राजसमंद ( road accident In Rajasthan ) में दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। मनोहरपुर दौसा राष्ट्रीय राजमार्ग ( Dausa National Highway ) पर रविवार को कार एवं कैंटर में हुई भिड़ंत में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई ।
ये हादसा ( road accident ) शिवपुरी मोड़ के पास में घटित हुआ हैं। कैंटर टमाटरों से भरा हुआ था जो मनोहरपुर से दौसा की और जा रहा था। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। कार सवार ( road accident in jaipur ) अमरपुरा निवासी महेश यादव, शाहपुरा निवासी हरलाल यादव, एवं अमरपुरा निवासी सुभाष यादव की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार एवं कैंटर को पुलिस थाने में खड़ा किया है। हादसे के बाद में कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतकों के शव को निम्स अस्पताल में रखवाया है।

 

इधर, बेकाबू कार पलटने से चालक की मौत

दूसरी ओर राष्ट्रीय राजमार्ग आठ ( National Highway 8 ) पर डान की बावड़ी के पास हुआ यहां रविवार रात बेकाबू कार पलटने ( car accident ) से चालक की मौत हो गई, जबकि सात यात्री घायल हो गए। पुलिस के अनुसार कामलीघाट से भीम मार्ग पर डान की बावड़ी के पास बेकाबू मैक्स कार पलट गई। दुर्घटना में चालक के सीने में स्टेरिंग की चोट लगने से मौत हो गई।

चालक के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवगढ़ के मुर्दाघर में रखवा दिया। उसकी फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस कार के नम्बर के आधार पर पहचान करने के प्रयास में जुटी हुई है। इसके अलावा निम्बावास, दातारामगढ़ (सीकर) कैलाश (30) पुत्र मोहनराम, भीम निवासी यश (26) पुत्र मुकेश दक, ठीकरवास निवासी हीरीबाई (56), निम्बा की कुई, भीम शिवराजसिंह (45) पुत्र देवीसिंह, मियाला निवासी श्रवण कुमार (40) पुत्र गिरधारीसिंह, आसन, ठीकरवास निवासी भंवरीदेवी (50), काकर का बाडिय़ा, कटार निवासी अर्जुनसिंह (47) पुत्र मक्कनसिंह आदि घायल हो गए।

हादसे के बाद सभी घायलों को देवगढ़ ( Rajsamand Road Accident ) अस्पताल लाए, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। भीम के यश दक के घायल होने की सूचना पर बड़ी तादाद में जैन समुदाय के लोग भी देवगढ़ अस्पताल पहुंच गए।

 

भीषण सड़क हादसा, मां-बेटी व एक अन्य महिला की हुई दर्दनाक मौत, दो घायल, मचा कोहराम

राज्यवर्धन राठौड़ ने डम्पर से कुचले गए किशोर के परिवार को दी सांत्वना, बोले- कांग्रेस सरकार बनने के बाद अपराधियों में भय समाप्त

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned