scriptअरविंद जाजड़ा ने निर्मल चौधरी को क्यों मारा थप्पड़? सामने आई ये वजह | RU Union Leader Arvind Jajda Share Reason For Slapping Nirmal Choudhary At Maharani College | Patrika News
जयपुर

अरविंद जाजड़ा ने निर्मल चौधरी को क्यों मारा थप्पड़? सामने आई ये वजह

महारानी कॉलेज में छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी को थप्पड़ मारने के मामले में राजनीति गरमा रही है। महारानी कॉलेज में हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान छात्र संघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी को मंच पर पीटने वाले महासचिव अरविंद जाजड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ।

जयपुरJan 24, 2023 / 12:09 pm

Santosh Trivedi

nirmal choudhary

जयपुर। महारानी कॉलेज में छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी को थप्पड़ मारने के मामले में राजनीति गरमा रही है। महारानी कॉलेज में हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान छात्र संघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी को मंच पर पीटने वाले महासचिव अरविंद जाजड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ। जिसमें महासचिव ने मारने की वजह बताई।

https://twitter.com/hashtag/arvindjajraru?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके साथ ही एक पोस्ट और शेयर करते हुए इस बात का प्रमाण दिया की निर्मल चौधरी बिना न्योते के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। पोस्ट हुए वीडियो में अरविन्द ने कहा की ये घटना असामाजिक तत्वों,निर्मल के कार्यकर्ताओं की बदतमीजी और निर्मल के अहंकार के कारण ये घटना हुई। जिसके साथ निर्मल पर कई आरोप भी लगाए।

 

 

https://twitter.com/NirmlChoudhary?ref_src=twsrc%5Etfw

 

गीता फोगाट ने किया ट्वीट
ओलंपिक्स और राष्ट्रमंडल खेलों की पदक विजेता गीता फोगाट ने ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने लिखा ‘जयपुर के महारानी कॉलेज में छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी के साथ मारपीट करना बहुत निंदनीय है। सरकार व प्रशासन से मेरी अपील है कि जो भी इस घटना में शामिल है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।’

 

 

https://twitter.com/hashtag/Rajasthan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

 

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शेयर की पोस्ट
इस घटना के समय केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी मंच पर मौजूद थे। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए केंद्रीय मंत्री ने लिखा ‘जयपुर के महारानी महाविद्यालय में छात्रसंघ कार्यालय उद्घाटन के कार्यक्रम में शामिल हुआ। युवाओं से निरंतर साक्षात्कार मेरे सार्वजनिक जीवन का अहम हिस्सा है। यहां छात्र संघ अध्यक्ष सुश्री मानसी वर्मा के आत्मविश्वासपूर्ण भाषण ने अत्यंत प्रभावित किया।’

यह भी पढ़ें

महारानी कॉलेज में बवाल, पीटे निर्मल चौधरी, भारी सुरक्षा के बीच शेखावत निकले कॉलेज से बाहर

untitled_design.jpg

दो निमंत्रण पत्र हो रहे वायरल
इस कार्यक्रम के दो निमंत्रण पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसमें एक निमंत्रण पत्र में आरयू के अध्यक्ष निर्मल का नाम है और एक में नहीं।

 

यह भी पढ़ें

हंगामा बरपाः पंजाबी गायक को सुनने आईं छात्राएं मारपीट से घबराईं, अफरा-तफरी

हो सकती है उच्च स्तरीय जांच
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की मौजूदगी में हुए इस पूरे घटनाक्रम को मंत्री की सुरक्षा में चूक का सवाल भी हो रहा है । ऐसे में इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच हो सकती है। इससे पहले भी ऐसे कई मामलों में गृह मंत्रालय की ओर से तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी गई है।

https://youtu.be/qm1_iPSrQk4

Hindi News/ Jaipur / अरविंद जाजड़ा ने निर्मल चौधरी को क्यों मारा थप्पड़? सामने आई ये वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो