scriptबिजनेसमैन बताकर शादी डॉट कॉम से युवती को फंसाया, बलात्कार कर हड़पे 15 लाख रुपए | shadi dot com Fraud : rape and Fraud in jaipur | Patrika News
जयपुर

बिजनेसमैन बताकर शादी डॉट कॉम से युवती को फंसाया, बलात्कार कर हड़पे 15 लाख रुपए

पुलिस ने शादी का झांसा देकर बलात्कार ( rape ) करने और सब्जबाग दिखाकर 15 लाख रुपए हड़पने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पिछले कई दिनों से फरार चल रहा था। आरोपी को पुलिस ने रविवार को कोर्ट में पेश कर तीन दिन के पुलिस ( jaipur police ) रिमांड पर मांगा है।

जयपुरOct 21, 2019 / 02:13 am

abdul bari

बिजनेसमैन बताकर शादी डॉट कॉम से युवती को फंसाया, बलात्कार के बाद हड़पे 15 लाख रुपए

बिजनेसमैन बताकर शादी डॉट कॉम से युवती को फंसाया, बलात्कार के बाद हड़पे 15 लाख रुपए

जयपुर

मुहाना थाना पुलिस ने शादी का झांसा देकर बलात्कार ( rape ) करने और सब्जबाग दिखाकर 15 लाख रुपए हड़पने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पिछले कई दिनों से फरार चल रहा था। आरोपी को पुलिस ने रविवार को कोर्ट में पेश कर तीन दिन के पुलिस ( jaipur police ) रिमांड पर मांगा है।
यह है पूरा मामला ( jaipur crime news )

एसएचओ हीरालाल सैनी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी संदीप चौधरी (34) गाजियाबाद उत्तरप्रदेश का रहने वाला है। 15 जून को मुहाना इलाके में रहने वाली एक युवती ने मामला दर्ज कराया था कि ऑनलाइन शादी डॉट कॉम साइट के जरिए उसकी बातचीत संदीप चौधरी से हुई थी। मोबाइल पर बातचीत करते समय आरोपी ने खुद को व्यापारी बताया। शादी के सपने दिखाकर बलात्कार ( rape case in jaipur ) किया।
गाजियाबाद में रखा

लम्बे समय तक देहशोषण के दौरान आरोपी ने उसे गाजियाबाद स्थित एक फ्लैट पर भी ठहराया। आरोपी ने
रुपयों की जरूरत होने पर दो बार में उससे 15 लाख रुपए लेकर अपने बैंक खाते में डलवाकर उसे लौटा दिया। इसके बाद संपर्क नहीं होने पर पीडि़ता गजियाबाद स्थित फ्लैट पर पहुंची।
शादी से किया इनकार

आरोपी पर शादी का दबाव बनाया तो उसने इनकार कर दिया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मेडिकल करवाया। पिछले पांच माह से फरारी काट रहे आरोपी संदीप चौधरी को पुलिस ने शनिवार को गाजियाबाद, उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार किया।

Home / Jaipur / बिजनेसमैन बताकर शादी डॉट कॉम से युवती को फंसाया, बलात्कार कर हड़पे 15 लाख रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो