होमगार्ड ने रोकने के लिए कार की खिड़की में डाला हाथ, शराबी ड्रायवर ने दौड़ाई गाड़ी और घसीटता हुआ ले गया...

विधायकपुरी इलाके में गणपति प्लाजा के पास तैनात एक होमगार्ड ( Homeguard ) को रविवार रात एक कार चालक को रुकवाना भारी पड़ गया। कार चालक शराब के नशे में धुत ( Alcoholic driver ) था।

abdul bari

24 Feb 2020, 12:30 AM IST

जयपुर
विधायकपुरी इलाके में गणपति प्लाजा के पास तैनात एक होमगार्ड ( Homeguard ) को रविवार रात एक कार चालक को रुकवाना भारी पड़ गया। कार चालक शराब के नशे में धुत ( Alcoholic driver ) था। होमगार्ड ने गाड़ी रूकवाई, इस दौरान वह गाड़ी से बाहर आ गया। होमगार्ड ने लाइसेंस मांगा तो चालक ने कहा गाड़ी के अंदर रखा हुआ है और कार में बैठते ही ऑटो स्टार्ट करके भागने लगा। होमगार्ड ने कार रुकवाने के लिए खिड़की से हाथ डाला तो इस दौरान वह लटक गया।


सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची ( Jaipur Crime News )

इसके बाद होमगार्ड करीब 100 मीटर तक लटका हुआ गर्वमेंट हॉस्टल चौराहे तक आ गया। जहां पर कार धीरे हुई तो हाथ छुड़ाकर कूद गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची। पुलिस ने कार की पहचान करने के लिए घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगालने शुरू कर दिया है।


तुरंत कंट्रोल रूम में सूचना दी... ( TRAFFIC POLICE ACTION )


हैड कांस्टेबल देवी सिंह ने बताया कि वह अमरापुरा के पास डयूटी पर तैनात थे। उनके साथ होमगार्ड उमेद सिंह भी थे। करीब साढ़े आठ बजे एक लग्जरी को रुकवाई तो जिसका चालक शराब के नशे में धुत था। चालक से लाइसेंस मांगा तो बोला कार के अंदर रखा है। इस दौरान चालक अंदर बैठते ही कार ऑटो स्टार्ट करके रवाना हो गया। होमगार्ड ने रुकवाने की कोशिश की तो चालक उन्हें घसीटकर ले गया। उसके बाद उन्होंने तुरंत कंट्रोल रूम में सूचना दी। तब तक आरोपी कार को गर्वमेंट हॉस्टल से अजमेर रोड की तरफ घुमा लिया। जहां घुमाव कार धीरे होते ही होमगार्ड कूद गया, लेकिन कार के नंबर देख नही पाया।

यह भी पढ़ें...

देर रात जारी हुई सूची, राजस्थान में IPS अफसरों के हुए तबादले


वाहन की टक्कर से गर्भवती महिला की दर्दनाक मौत, पति बोला- गुस्से में चढ़ाई गाड़ी


अस्पताल में अचानक फैली अफवाह, चंद मिनटों में बेड हो गए खाली, मरीज-परिजन नंगे पैर ही दौड़ पड़े

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned