scriptअध्यापिका तीन दिनों से नहीं जा रही थी स्कूल, घर का दरवाजा तोडा तो लटक रही थी मां-बेटी की लाश | Police found dead body hanging on roof in Janjgir Champa chhattisgarh | Patrika News

अध्यापिका तीन दिनों से नहीं जा रही थी स्कूल, घर का दरवाजा तोडा तो लटक रही थी मां-बेटी की लाश

locationजांजगीर चंपाPublished: Oct 03, 2019 03:14:04 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

मकान से लाश के सड़ने की बदबू भी आ रही थी। उन्होंने इसकी सुचना स्थानीय पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घर का दरवाजा तो तो सब लोगों के होश उड़ गए।

Dead Body

Dead Body

जांजगीर-चांपा. सक्ति के ग्राम पंचायत पोरथा के त्रिकुटी मोहल्ले मे बंद मकान को जब पड़ोसियों ने खोला तो उन्हें वहां एक शिक्षिका और उसकी बेटी का शव लटकता हुआ मिला है। शव की स्थिति को देखते हुए 2-3 दिन पुरानी बताई जा रही है।

लड़की का अपहरण कर ले गया गुफा में और उसके साथ कई दिनों तक करता रहा दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार सरस्वती शिशु मंदिर की अध्यापिका पिछले 3-4 दिनों से विद्यालय नहीं जा रही थी। ना ही उसकी बेटी ही विद्यालय जा रही थी। उनका मकान भी कई दिनों से बंद पड़ा हुआ था।जब कई दिनों तक घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों को शक हुआ।

मालिश करवाने गया महिला के घर, बेटी को अकेला पाकर रिटायर्ड असिस्टेंट मैनेजर ने कर दी गन्दी हरकत

मकान से लाश के सड़ने की बदबू भी आ रही थी। उन्होंने इसकी सुचना स्थानीय पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घर का दरवाजा तो तो सब लोगों के होश उड़ गए। दोनों माँ बेटी का शव छत से लटक रहा था और लाश भी सड़ रही थी। पुलिस ने लाश को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि, ‘मृतक महिला मानसिक रूप से काफी परेशान थी। बताया जाता है कि महिला अपनी बेटी को लेकर भी काफी सजग रहती थी और उसे अपनी नजरों से ओझल नहीं होने देती थी।

गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ तारा-तार, उनके साथ करते से ये घिनौनी हरकत

फिलहाल पुलिस ने यह माना है कि महिला ने अपनी भविष्य की चिंता में बेटी के साथ आत्महत्या करने का फैसला लिया होगा, लेकिन पुलिस ने यह भी कहा है कि इस मामले में जो भी तथ्य और विषय सामने आएंगे उसे जांच के अधीन लिया जाएगा। फिलहाल दोनों की मौत पहले बनी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो