scriptदोस्त और पत्नी के बीच थी अवैध संबंध की शंका, पहले साथ में पिया शराब फिर घर ले जाकर उतारा मौत के घाट | Husband killed his friend over wife's extra marital affair with him | Patrika News

दोस्त और पत्नी के बीच थी अवैध संबंध की शंका, पहले साथ में पिया शराब फिर घर ले जाकर उतारा मौत के घाट

locationजशपुर नगरPublished: Sep 07, 2019 07:36:29 pm

Submitted by:

CG Desk

रात को साथ में बैठकर पिया शराब फिर घर ले जाकर टंगिया से किया ताबड़तोड़ वार, कोतवाली में दर्ज हुआ मामला

दोस्त और पत्नी के बीच थी अवैध संबंध की शंका, पहले साथ में पिया शराब फिर घर ले जाकर उतारा मौत के घाट

दोस्त और पत्नी के बीच थी अवैध संबंध की शंका, पहले साथ में पिया शराब फिर घर ले जाकर उतारा मौत के घाट

जशपुरनगर. लोगों को आपने दोस्ती की मिशाल देते देखा सुना होगा लेकिन इस कलियुग में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो दोस्ती का नाम देकर एक दूसरे के जान लेने में कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक युवक ने बिना घबराए बिना कतराए अपने ही दोस्त को आसानी से मौत के हवाले कर दिया।मौत की वजह जब सबके सामने आई तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई।

दशकों बाद शहर ने देखी ऐसी बरसात, पांच घंटे में 288.5 मिमी बारिश, राज्यभर का टूटा रिकॉर्ड

दरअसल आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका थी। शक में आरोपी इतना बौखला गया था की उसने अपने ही दोस्त की टांगी से मरकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना सिटी कोतवाली क्षेत्र के बांकी टोली की है।घटना के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बांकी टोली निवासी योगेश भगत अपने दोस्त उमेश बारिक के साथ अपनी पत्नी का अवैध संबंध होने की शंका करता था।

गर्ल्स हॉस्टल का सिक्योरिटी गार्ड रात में लड़कियों को करता था अश्लील मैसेज और वीडियो कॉल, फिर..

अवैध संबंध की आशंका में ही योगेश भगत ने अपने दोस्त उमेश बारिक के उपर टंगीया से प्राण घातक हमला कर उसकी हत्या कर दी। गुरुवार की रात को योगेश भगत और उमेश बारिक एक साथ बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे। शराब का सेवन करने के बाद रात 9 बजे उमेश बारिक अपने दोस्त योगेश बारिक को अपने मोटर सायकल में बैठाकर उसे घर छोडऩे के लिए उसके घर गया था। घर पहुंचने के बाद योगेश अपने दोस्त उमेश को अपने घर अंदर बुला लिया था। उमेश जैसे ही योगेश के घर के अंदर जाकर बैठा वैसे ही योगेश ने अपने घर में रखे हुए टंगिया को उठा कर उमेश के सिर पर प्राणघातक हमला कर दिया। योगेश के द्वारा प्राणघातक हमला करने से उमेश घटना स्थल पर ही बेसुध हो गया था।

मानसून द्रोणिका का बड़ा असर, मौसम विभाग ने इन 9 जिलों के लिए जारी किया अलर्ट

पुलिस जवानों ने ही पहुंचाया अस्पताल
योगेश भगत के द्वारा उमेश बारिक के उपर प्राण घातक हमला करने के बाद आरोपी योगेश के बड़ा रंजीत भगत और उसकी बहन ने घटना को देखने के बाद तत्काल सिटी कोतवाली पंहुच कर घटना की जानकारी दी। पुलिस को घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह धु्रर्वे और एसआई सुनिल दास अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए थे।पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो उमेश गंभीर रुप से घायल होकर योगेश भगत के घर में बेसुध पड़ा हुआ था और उसकी सांस चल रही थी। उमेश बारिक का सांस चलते हुए देखकर पुलिस की टीम ने एक राहगीर की मदद से घायल उमेश को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उमेश की मौत हो गई। वहीं आरोपी के भाई ने कुनकुरी में रहने वाली उमेश की बहन को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी उमेश की बहन को मिलने के बाद वह अपने छोटे भाई गणेश बारिक के साथ जिला चिकित्सालय पंहुच गई थी। पुलिस से गणेश बारिक की रिपोर्ट पर धारा 302 का मामला दर्ज कर लिया है।

करोड़ों में बनी सरकारी भवन में काम कर रहे सैकड़ों कर्मचारियों को है जान का खतरा, फैल रहा करंट

पहले भी दोनों दोस्तों में हुआ था विवाद
घटना के संबंध में एसडीओपी आरएस परिहार ने बताया कि उमेश और योगेश के बीच में अवैध संबंध की बात को लेकर पूर्व में भी एक दो बार विवाद हो चुका था। पूर्व में हुए विवाद के बाद से आरोपी योगेश अपने दोस्त को मारने की ताक में रहता था। गुरुवार की रात को दोनो के एक साथ बैठकर शराब सेवन करने के बाद जब उमेश उसे घर छोडऩे के लिए गया तो उसे मौका मिल गया और वह टांगी उठाकर उमेश के उपर प्राण घातक हमला कर दिया।

Click & Read More Chhattisgarh News.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो