scriptथाने के बाहर हेड कांस्टेबल को रिश्वत लेते ACB ने दबोचा, कार्रवाई के दौरान कई पुलिसकर्मी थाने से गायब | Head constable arrested for bribe case : acb action in jhalawar | Patrika News
झालावाड़

थाने के बाहर हेड कांस्टेबल को रिश्वत लेते ACB ने दबोचा, कार्रवाई के दौरान कई पुलिसकर्मी थाने से गायब

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ( ACB ) की टीम ने मंगलवार को खानपुर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल रमेशचन्द को 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार ( head constable arrested ) किया गया। ( jhalawar crime news )

झालावाड़Dec 18, 2019 / 12:03 am

abdul bari

खानपुर (झालावाड़).

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ( ACB ) की टीम ने मंगलवार को खानपुर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल रमेशचन्द को 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार ( head constable arrested ) किया गया।
354 को हटाने के मामले में मांगी थी रिश्वत ( Jhalawar Crime news )

एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भवानीशंकर मीणा ने बताया कि उपखंड क्षेत्र के खटावदा गांव निवासी जगदीश सुमन के खिलाफ दर्ज मामले में धारा 354 को हटाने के मामले में आरोपी हेड कांस्टेबल ने 20 हजार की रिश्वत की मांग की थी।
कई पुलिसकर्मी थाने से गायब ( Jhalawar police )

परिवादी ने झालावाड़ ब्यूरो में 11 दिसम्बर को इसकी शिकायत दी। शिकायत के सत्यापन के बाद मंगलवार को टे्रप कर परिवादी से रिश्वत की 20 हजार राशि लेते समय आरोपी हेड कांस्टेबल को थाने के बाहर सड़क पर रंगे हाथों पकड़ लिया ( acb action ) गया। एसीबी की कार्रवाई का पता चलने पर कई पुलिसकर्मी थाने से गायब हो गए। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

Home / Jhalawar / थाने के बाहर हेड कांस्टेबल को रिश्वत लेते ACB ने दबोचा, कार्रवाई के दौरान कई पुलिसकर्मी थाने से गायब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो