Coronavirus का प्रकोप बरकरार, भीलवाड़ा में 4 नए केस सामने आने के बाद झुंझुनूं में मिला एक और पॉजिटिव

झुंझुनूं और भीलवाड़ा ने एक बार फिर से प्रदेश की चिंता बढ़ा दी है। दरअसल, झुंझुनूं शहर में कोरोना ( Coronavirus In Jhunjhunu ) का खतरा बढ़ता जा रहा है। बुधवार रात को एक संदिग्ध की आई रिपोर्ट में खुलासा हुुआ है कि वह भी कोरोना वायरस पॉजिटिव है। ( Coronavirus In Rajasthan )

झुंझुनूं.
झुंझुनूं और भीलवाड़ा ने एक बार फिर से प्रदेश की चिंता बढ़ा दी है। दरअसल, झुंझुनूं शहर में कोरोना ( Coronavirus In Jhunjhunu ) का खतरा बढ़ता जा रहा है। बुधवार रात को एक संदिग्ध की आई रिपोर्ट में खुलासा हुुआ है कि वह भी कोरोना वायरस पॉजिटिव है। झुंझुनूं में शहर के मोहल्ला बटवालान में एक युवक और पॉजिटिव आया है। इसके साथ ही पॉजिटिव की संख्या बढ़कर पांच हो गई है।


यहां रोगियों की संख्या 13 से बढ़कर 17 हुई ( Coronavirus In Rajasthan )


दूसरी ओर बुधवार को ही भीलवाड़ा में चार नए रोगियों की रिपोर्ट ( Coronavirus In Bhilwara ) भी पॉजिटिव आ गई है। यहां अब कोरोना संक्रमित रोगियों की संख्या 13 से बढ़कर 17 हो गई है। चिंता वाली बात है कि भीलवाड़ा में कोरोना ( Coronavirus ) अब कम्ययुनिटी स्टेज में पहुंच गया है। अब तक डॉक्टर व नर्सिंग स्टाफ में ही था। अब इनके संपर्क में आए आम मरीजों में यह बीमारी आ गई है।

अब कोरोना मरीजों की देखभाल रोबोट करेगा...


राजस्थान के सबसे बड़े सवाई मानसिंह अस्पताल ( SMS ) अब कोरोना मरीजों की देखभाल रोबोट करेगा। अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक रोबोट से अस्पताल में कोरोना वायरस से पॉजिटिव मरीजों की देखभाल के लिए आइसोलेशन वार्ड में आज बुधवार को डेमो किया गया, जो सफल रहा। ऐसे में रोबोट से मरीजों की देखभाल को लेकर चिकित्सा विभाग जल्द कोई फैसला कर सकता है। जिससे ऐसी जगहों पर डाक्टरों की आवाजाही भी कम हो सके और सुरक्षित स्थान से सबकुछ कंट्रोल किया जा सके।

यह खबरें भी पढ़ें...


विश्व में 19 हजार लोगों की Coronavirus ले चुका है जान, राजस्थान में अब तक 36 पॉजीटिव, जानें ताज़ा अपडेट

PM मोदी के 21 दिनों के लॉकडाउन को CM गहलोत का मिला साथ, बोले- मैं PM की घोषणा का समर्थन करता हूं...


रात 10 बजते ही शहर में गूंजने लगीं अज़ान की सदाएं, सोशल मीडिया पर की गई थी अपील

coronavirus Coronavirus in india
Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned