scriptसलमान खान की जोधपुर सेशन कोर्ट से जमानत के बाद आसाराम ने सलमान के लिए कहा ये! | Asaram statement after Salman's Bail Jodhpur | Patrika News

सलमान खान की जोधपुर सेशन कोर्ट से जमानत के बाद आसाराम ने सलमान के लिए कहा ये!

locationजोधपुरPublished: Apr 07, 2018 08:29:53 pm

Submitted by:

rohit sharma

लमान खान को शनिवार को जोधपुर के सेशन कोर्ट से जमानत पर रिहाई मिल गई है .

salman

salman

जोधपुर

सलमान खान को शनिवार को जोधपुर के सेशन कोर्ट से जमानत पर रिहाई मिल गई है। सलमान खान काे जमानत के लिए 50000 रुपए का मुचलका भरना पड़ेगा। जोधपुर में न्यायाधीश रविन्द्र कुमार जोशी ने जमानती फैसलें के साथ सलमान के भारत से बहार जाने पर भी रोक है। सलमान को विदेश जाने से पहले कोर्ट से इजाजत लेनी होगी उस के बाद ही वे भारत छोड़ सकते हैं।
आसाराम ने सलमान ने लिए कहा ये

सलमान के साथ जेल में उनके पड़ोसी के तौर पर रहे आसाराम ने सलमान की जमानत पर ख़ुशी जताई और कहा कि अच्छा हुआ, कोई भी जेल से बहार जाता है तो अच्छी बात है। साथ ही उन्होंने कहा कि सलमान खान सिगरेट और कॉफी पीना छोड़ देंगे। जोधपुर में एससी-एसटी कोर्ट की पेशी के दौरान जब आसाराम से कुछ पत्रकारों ने सलमान के बारे बात की तो उन्होंने सलमान को एक अच्छा आदमी बताया और साथ ही कहा कि वे अब सिगरेट और कॉफी पीना छोड़ देंगे।
आपको बता दें कि आसाराम अपने ही आश्रम की नाबालिग छात्रा से यौन उत्पीड़न का आरोपी है। चूंकि सलमान को गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई से जान का खतरा है, इसलिए उन्हें जेल के सुरक्षित बैरक में रखा गया है। इस बैरक के एक हॉल में आसाराम हैं तो दूसरे में सलमान। आसाराम यौन उत्पीड़न के आरोप में जेल में बंद हैं तो सलमान के खिलाफ 1998 में हिरन शिकार का आरोप है।
आसाराम के फैसले की तारीख़ भी हुई तय

कोर्ट में आसाराम के यौन उत्पीड़न मामले में भी बहस पूरी हो चुकि है। अब जोधपुर न्यायलय से जल्द ही आसाराम के लिए भी फैसला आ सकता है। एससीएसटी कोर्ट ने फैसले की तारीख तय कर दी है। आसाराम के छात्रा से यौन उत्पीड़न मामले का फैसला 25 अप्रेल को होगा। आसाराम करीब चार साल से जोधपुर के सेंट्रल जेल में सज़ा काट रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो